Breaking News

कंगना के शो में मुनव्वर फारूकी के बिगड़े बोल, कहा- लाइफ में दो चीजें गरम चाहिए, एक खाना और दूसरा...

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों रियलिटी शो 'लॉक अप' होस्ट कर रही हैं. इस शो से जुड़े कई क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ खूब मस्ती मजाक करते दिखाई दे रहे हैं. अब ऐसा ही एक छोटा सा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर शो के फैंस का हंस-हंसकर बुरा हाल है. ये वीडियो है स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का.
साएशा मुनव्वर की मस्ती

दरअसल, शो में मुनव्वर फारूकी और साएशा शिंदे का एंगल खूब मसाला परोस रहा है. इस वीडियो में भी मुनव्वर और साएशा एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में साएशा किचेन में काम करती दिखाई दे रही हैं तो वहीं मुनव्वर उनके साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. मुनव्वर कहते हैं, "तुझे किचेन में काम नहीं करना तो मना कर दे." इसपर साएशा कहती हैं, "फ्यूचर में साथ में ही तो काम करना है."

जमकर किया फ्लर्ट
इसके आगे मुनव्वर कहते हैं, "मुझे दो चीजें एकदम गर्म चाहिए लाइफ में, एक है खाना और दूसरा..." इसके बाद वो जरा नॉटी सी स्माइल देते हैं. मुनव्वर के चुप होने पर साएशा उनसे बात पूरी करने के लिए कहती हैं. इसपर अंजलि दूसरी चीज बताती है गर्म पानी नहाने का. ये मस्ती यहीं शांत नहीं होती बल्कि इसके आगे साएशा मुनव्वर से फ्लर्ट करते हुए कहती हैं, "मुझे लाइफ में दो चीजें चाहिए एक मुनव्वर और दूसरा फारूकी."

वायरल हो रहा है वीडियो
सोशल मीडिया पर शो का ये क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रहा है. नेटिजंस इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं. बता दें कि मुनव्वर शो के मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं और शानदार गेम प्ले कर रहे हैं.

मुनव्वर का शानदार गेम

मुनव्वर की बात करें तो उन्हें शो में काफी पसंद किया जा रहा है. उनके वन लाइनर भी बहुत पॉप्युलर हो रहे हैं. उनकी कॉमेडी और बिहेवियर ने सभी का दिल जीत लिया है. फैंस ये तक कह रहे हैं कि वो मुनव्वर की वजह से ही ये शो देख रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं