Breaking News

नाबालिग बेटा गांजा पीने लगा, मां ने खंभे से बांधकर आंख में लाल मिर्च रगड़ दी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, हैदराबाद. एक नाबालिग लड़के को गांजे की लत लग गई और इस लत को छुड़ाने के लिए लड़के की मां ने जो किया वह वायरल हो गया। मां के कई बार समझाने के बावजूद भी लड़के ने बात नहीं मानी। इसके बाद मां को गुस्सा आ गया और उसने लड़के को किसी तरह पकड़वाया और एक खंभे में बांध दिया। गुस्से मां ने अपने ही लड़के की आंख में लाल मिर्च का पाउडर रगड़ दिया।

दरअसल, यह घटना तेलंगाना के सूर्यापेट जिले की है। इस वीडियो को कई यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लड़के की उम्र 15 साल है और उसे गांजे की लत लग गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार को कोडाद शहर में हुई है। मां ने अपने लड़के को पहले पकड़कर एक खंभे में बांध दिया, इसके बाद वह घर से लाल मिर्च का पाउडर ले आई।

महिला ने अपनी एक सहयोगी की मदद से अपने लड़के की आंख में लाल मिर्च रगड़ दी, अन्य महिला लड़के का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही है। इस दौरान वह लड़का चिल्ला रहा था लेकिन मां नहीं मानी। इस घटना का किसी ने वीडियो शूट कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वह अपने बेटे के गांजा पीने की आदत से एकदम परेशान हो गई थी।

फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला और उसके पति को समझाया कि वे अपने बेटे को इस तरह से दंडित करने के बजाय किसी अन्य तरीके से उसे समझाएं। सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल होने के बाद लोगों को भी यह महिला का यह तरीका पसंद नहीं आया। फिलहाल यहां देखें वायरल वीडियो..


कोई टिप्पणी नहीं