Breaking News

किशोरी संग रात भर दुष्कर्म, सुबह बेहोश मिली किशोरी, हिरासत में एक आरोपित

मुल्क तक न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले में किशोरी संग दुष्‍कर्म की घटना सामने आने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों के अनुसार किशोरी शाम से ही लापता हो गई थी और रातभर खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिल सकी तो थक हार कर पुलिस को सूचना दी गई। सुबह बेहोश मिली किशोरी की हालत देखकर दुष्‍कर्म की जानकारी हुई।  

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ रात भर युवक ने दुष्‍कर्म किया। मंगलवार सुबह किशोरी सुनसान स्थान पर बेहोशी की हालत में  मिली। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर किशोरी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजने के साथ ही इस मामले में संलिप्त एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी सोमवार की शाम से लापता हो गई थी। उसके परिजन रात भर खोजते रहे।नहीं मिलने पर मामले की सूचना पुलिस को दी।बगल के गांव में एक सुनसान स्थान पर मंगलवार को किशोरी सुबह बेहोशी की हालत में मिली। और उसने परिजनों को बताया कि जब वह शौच के लिए खेत की तरफ गयी थी तभी बगल गांव का ही एक युवक उठा ले गया और रात भर उसके साथ दुराचार किया। जिससे वह बेहोश हो गई।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए जिला हॉस्पिटल भेज दिया। पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है। परिजनों के अनुसार इसके पहले भी किशोरी से दुराचार का प्रयास किया गया था। लेकिन आरोपित सफल नहीं हो सके थे। सोमवार की शाम वह घर के बाहर शौच के लिए निकली थी। उसी दौरान बगल गांव के युवक मिलकर उसे बाइक पर बिठाकर सुनसान स्थान पर ले गए और दुष्‍कर्म किया। पीड़ित के परिजनों ने नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थानाध्यछ देवानंद रजक ने बताया कि किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है और एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं