Breaking News

मऊ जंक्शन पर आधा दर्जन एक्सप्रेस व पैसेंजर को घेरकर पकड़े गए बेटिकट, यात्रियों में मची खलबली

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जंक्शन (mau junction) से होकर गुजरने वाली ट्रेनों में बिना टिकट लिए ही बैठना यात्रियों के लिए भारी पड़ गया। सुबह-सुबह ही ट्रेन को हर तरफ से घेर कर यानि किलाबंदी कर टिकटों की सघन जांच करते देख यात्रियों को कोई उपाय नहीं सूझा। 
धड़ाधड़ बेटिकट पकड़े जाते देख प्लेटफार्म से लेकर अनारक्षित टिकट खिड़की तक यात्रियों में खलबली मच गई। मंडल वाणिज्य निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह के नेतृत्व में मुख्य टिकट निरीक्षक राकेश कुमार ने दर्जनों बेटिकट यात्रियों को पकड़ा, जिनसे जुर्माने के रूप में हजारों रुपये का राजस्व वसूला गया।

सुबह छह बजे ही वाराणसी-गोरखपुर इंटरसिटी को दर्जनों आरपीएफ एवं जीआरपी के जवानों ने चारो तरफ से घेर लिया। इसके बाद डीसीआइ एवं मुख्य टिकट निरीक्षक राकेश कुमार टीटीई को लेकर यात्रियों के टिकट व लगेज की जांच में जुट गए। चारों तरफ आरपीएफ के जवान और बोगियों में एक साथ चल रहे कई टीटीई को देख बिना टिकट यात्रा कर रहे लोगों के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी। 

किसी को भागने का भी मौका नहीं मिला। उधर, छपरा-वाराणसी सिटी इंटरसिटी, मऊ-प्रयागराज ईएमयू, अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस, लिच्छवी एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनों में तलाशी अभियान चलता रहा। डीसीआइ ने बताया कि शाम तक कई ट्रेनों में टिकटों की जांच के बाद हजारों रुपये जुर्माने के रूप में वसूले गए।

कोई टिप्पणी नहीं