Breaking News

मऊ में 52 किलो गांजे के साथ चार गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. घोसी कोतवाली अन्तर्गत नगर क्षेत्र के मधुबन मोड़ स्थित पुलिस बूथ के पास चेकिंग के दौरान कोतवाली पुलिस ने एक पिकअप से 52 किलो गांजा बरामद किया। इस दौरान चार अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तस्करों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने बिहार नम्बर की पिकअप को अपने कब्जे में लेते हुए सीज कर दिया।
कोतवाली पुलिस को मुखबिर खास द्वारा सूचना मिली कि एक बोलेरो पिकअप गाड़ी से कुछ लोग भारी मात्रा में अवैध गांजा लेकर बिक्री करने के लिए मधुबन की तरफ से घोसी की तरफ आ रहे हैं। यदि जल्दी किया जाए तो पकड़ा जा सकता है। 

सूचना मिलते ही घोसी कोतवाली प्रभारी नागेश उपाध्याय, उपनिरीक्षक प्रमोद सिंह व एसओजी प्रभारी सच्चिदानंद यादव द्वारा घोसी नगर मधुबन मोड़ स्थित रेलवे क्रॉसिंग के निकट वाहनों की चेकिंग करने लगे। इतने में ही एक बोलोरो पिकअप जिस पर दूसरे प्रान्त का नम्बर लगा हुआ था आती दिखी। पिकअप में बैठे लोग पुलिस चेकिंग करते देखा तो रास्ता बदलने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा घेरा बन्दी कर उक्त वाहन को पकड़ लिया। 

तलाशी के दौरान उक्त गाड़ी से 52 किलो अवैध गांजा के साथ एक महिला के साथ तीन पुरुष को धर दबोचा। पूछताछ के दौरान एक ने अपना नाम बिहार प्रान्त के फुलवारी गोपालगंज निवासीगण अहमद हुसैन, दूसरे ने अपना नाम जुमैला बेगम, तीसरे ने अपना नाम राजेंद्र मौर्या निवासी गाजीपुर जनपद के बाकाखास कासिमाबाद, चौथे ने अपना नाम आसाम प्रान्त के अमीनापारा निवासी सईदुल्लाह इस्लाम बताया। कोतवाली पुलिस ने उक्त अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित धाराओ में मुदकमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय किया।

कोई टिप्पणी नहीं