Breaking News

Mau MLC Chunav 2022: मऊ जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय के निर्दल प्रत्याशी विक्रांत सिंह ने छूये पैर

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. Mau MLC Chunav 2022: मऊ जिले के विधान परिषद निकाय चुनाव को लेकर जहां एक तरफ काफी गहमागहमी बनी हुई थी। वही दोपहर होते-होते कहीं ना कहीं सारा परिदृश्य आईने की तरह साफ हो गया। जहां एक तरफ 1710 वोटरों में 1692 वोटिंग के बदौलत मऊ के चिरैयाकोट के रहने वाले एमएलसी यशवंत सिंह के बेटे विक्रांत सिंह निर्दल प्रत्याशी के रूप में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरुण कांत यादव जोकि बेटे हैं। 
 

 
रमाकांत यादव समाजवादी पार्टी से 2022 विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को हराकर जीते विधायक हैं। उन्हें विक्रांत सिंह रिशु से एक तरफा टक्कर मिल रही थी। जिसके बाद अरुण कांत यादव बार-बार यह कहते नजर आ रहे थे कि चुनाव में धनबल का प्रयोग ठीक नहीं है।

स्थिति लग रही थी डांवाडोल

इससे यह साबित हो रहा था कि कहीं ना कहीं वह कमजोर पड़ रहे हैं। उनकी स्थिति डांवाडोल लग रही थी। जिसके चलते यशवंत सिंह भारतीय जनता पार्टी ने अगले 6 वर्षों के लिए पार्टी से निष्कासित भी कर दिया था। वही आज बीजेपी के जिला पंचायत सदस्य मनोज राय जिनका भारतीय जनता पार्टी में काफी रसूख है। वह विक्रांत सिंह उर्फ रिशु के आने से पहले ही मतदान केंद्र पर पहुंचे और ठीक उसी समय विक्रांत सिंह आते हैं और उनका आशीर्वाद लेकर मतदान केंद्र का जायजा लेते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही आमजन तथा भाजपा में भी यह बात उड़ गई कि मऊ बीजेपी में क्रॉस वोटिंग हो गई।

आगामी 12 अप्रैल को आयेगा परिणाम

फिलहाल इस पैर छूने का क्या असर होगा। यह तो आगामी 12 अप्रैल तारीख को मतों की गिनती के बाद पता चल पाएगा। वहीं इस मामले में बीजेपी के जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय का कहना है कि विक्रांत सिंह रिशु जब वह वोट देकर निकल रहे थे तो गेट पर मिल गए और वह उनका पैर छू लिए जिस पर उन्होंने उन्हें आशीर्वाद दिया। लेकिन मीडिया के सवाल पर कैसा आशीर्वाद आपने दिया? कहीं आपने विक्रांत को जीत का आशीर्वाद तो नहीं ना दे दिया? इस बात पर उन्होंने कन्नी काट लिया।

कोई टिप्पणी नहीं