Breaking News

मऊ सदर तहसील में अधिवक्ता और पक्षकार के बीच मारपीट

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ सदर की तहसील में शुक्रवार को चौंकाने वाली वारदात हुई. कोर्ट में बहस के दौरान वकील और फरियादी के बीच मामलू बहस ने इतना तूल पकड़ लिया कि हाथापाई तक नौबत पहुंच गई. इसके बाद कोर्ट परिसर में ही जमकर लात घूंसे चले और पुलिस को मामले में दखल देकर झगड़ा रोकना पड़ा. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है साथ ही एसडीएम भी इस जांच को देख रहे हैं. इस पूरी वारदात का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

दअरसल तहसीलदार कोर्ट में मुकदमे की पैरवी चल रही थी. इस दौरान लाइन से बयानबाजी की जा रही थी. इसी दौरान फरियादी ने किसी बात को लेकर वकील से विवाद कर लिया और वहीं पर अपशब्द कहने लगा. इसके बाद जैसे ही कोर्ट रूम से दोनों बाहर निकले तो विवाद और बढ़ गया. एक दूसरे को अपशब्द कहते हुए हाथा पाई होने लगी और कोर्ट परिसर में भीड़ जमा हो गई.

लोगों ने किया बीच बचाव
इस दौरान लोगों ने दोनों को छुड़ाने का काफी प्रयास किया. कोर्ट में ही मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव करते हुए दोनों को छुड़ाया और मामले को शांत करने की कोशिश की. इसके बाद भी फरियादी ने बार बार वकील पर हमला करने का प्रयास किया. बाद में भीड़ ने मामले को शांत किया और फरियादी को कोर्ट परिसर के बाहर ले जाया गया. वहीं पुलिस ने अब मामले का संज्ञान लिया है और जांच की जा रही है. वहीं जिलाधिकारी ने वकील की तरफ से दी गई तहरीर पर फरियादी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए हैं.

मामले में अपर जिलाधिकारी हेमंत कुमार चौधरी ने कहा कि मामले की पैरवी चल रही थी और उसी बीच तहसीलदार कोर्ट में विवाद हो गया अधिवक्ता और फरियादी में जिसकी जांच पड़ताल के लिए हमने थाना प्रभारी को जांच सौंपी है पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है मामला बड़ा होने के बाद पूरा मामला हम लोग के संज्ञान में है कार्रवाई की जा रही है.


कोई टिप्पणी नहीं