Breaking News

मऊ में भाई ने अपनी चचेरी बहन का गला रेतकर उतारा मौत के घाट, सामने आई बड़ी वजह

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले में रविवार को एक भाई ने अपने चचेरी बहन (16) का बाथरूम में गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या के बाद बहन के शव को बोरे में भरकर तमसा नदी के किनारे जलाने का प्रयास किया. शक होने पर परिवारजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपी के बताए ठिकाने से अधजला शव बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया. घटना के पीछे पैसे के लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है. सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि अभी आरोपी से पूछताछ की जा रही है.
घटना सरायलखंसी थाना क्षेत्र के खालिसपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक खालिसपुर गांव में मुजाहिद नाम के लड़के ने अपनी चचेरी बहन का बाथरूम में एक धारदार हथियार से गला काट दिया. जब उसकी मौत हो गई तब उसके शव को एक बोरी में रखकर मोटरसाइकिल से तमसा नदी के किनारे पहुंच गया और शव को जलाने का प्रयास किया. काफी देर तक जब परिवार वालों को लड़की की सूचना नहीं मिली तब वह खोजबीन करना शुरू की है. शक होने पर परिवार वालों ने मुजाहिद से पूछताछ शुरू की उसकी गाड़ी और कपड़ों पर खून लगा देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी.


मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ की जिसमें उसने हत्या की बात कबूल कर ली. युवक की निशानदेही पर पुलिस ने लड़की की अधजली लाश को नदी के किनारे से बरामद की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, सीओ सिटी धनंजय मिश्र ने बताया कि मुजाहिद नाम के एक लड़के ने अपनी चचेरी बहन का गला काट कर हत्या कर दी. शव को एक बोरे में भरकर मोटरसाइकिल से जयसिंहपुर के पास तमसा नदी के किनारे पहुंच गया, जहां उसने शव को जलाने का प्रयास किया.सीओ सिटी के मुताबिक घटना के वक्त लड़की घर में अकेली थी, परिवार वाले किसी रिश्तेदार के यहां गए थे. घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है, मामले की छानबीन चल रही है.


कोई टिप्पणी नहीं