Breaking News

अतिक्रमण पर टूटा जिला प्रशासन का बुलडोजर - Mau News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. अतिक्रमण से कराह रही सदर बाजार की सड़कों को मुक्त कराने के लिए जिला प्रशासन ने पूरी ताकत झोंक दिया है। मंगलवार को शहर के संस्कृत पाठशाला से लेकर टीसीआइ मोड़ तक दुकानदारों के अतिक्रमण के खिलाफ सिटी मजिस्ट्रेट त्रिभुवन के नेतृत्व में जमकर प्रशासन का बुलडोजर गरजा। 
 

 प्रशासनिक कार्रवाई होते देख मुहल्लेवासियों में अफरा-तफरी मची रही। तोड़फोड़ शुरू होते ही कई दुकानदारों ने आनन-फानन में अपना टिन छप्पर आदि खोल कर फेक दिया।

जिलाधिकारी अरुण कुमार के निर्देश पर सदर बाजार में आवागमन सुलभ करने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट एवं सीओ सिटी धनंजय मिश्र के नेतृत्व में प्रशासनिक अधिकारियों ने निर्णायक मोर्चा खोल दिया है। मार्ग में रोड़ा बनने वाले किसी के अवैध कब्जे, चबूतरे व टीनशेड को नहीं बख्शा जा रहा है। मंगलवार की दोपहर कार्रवाई शुरू होते ही दुकानदारों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कई ने खुद ही अपना अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। 

सिटी मजिस्ट्रेट त्रिभुवन ने कहा कि अतिक्रमण किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बुलडोजर से तो तोड़फोड़ होगी ही अतिक्रमण हटाने का खर्चा भी अतिक्रमण करने वाले से ही वसूला जाएगा। इस दौरान उन्होंने शहर कोतवाल को अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने का भी निर्देश दिया। रास्ते में हल्का-फुल्का अतिक्रमण करने वाले कई दुकानदारों को तत्काल अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी गई। इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार, शहर कोतवाल संजय कुमार त्रिपाठी आदि उपस्थित थे।


कोई टिप्पणी नहीं