Breaking News

कंगना रनौत ने मुनव्वर फारुकी को लताड़ा, कहा- मैंने टूटे हुए पैर से...

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. कंगना रनौत के 'लॉकअप' में कैदियों का एक और हफ्ता पूरा हुआ और वीकेंड पर बॉलीवुड क्वीन सभी का हिसाब करने एक बार फिर आईं। जजमेंट डे पर कंगना रनौत मुनव्वर फारुकी से काफी डिसअपॉइंटेड नजर आईं और उन्होंने बाकी खिलाड़ियों को भी उनके ढुलमुल रवैये के लिए लताड़ा। कंगना रनौत ने इन खिलाड़ियों के एटिट्यूड पर सवाल उठाते हुए याद किया कि कैसे उन्होंने भी टूटे हुए पैर के बावजूद शूटिंग की थी।

कंगना रनौत ने मुनव्वर फारुकी को लताड़ा
कंगना रनौत ने मुनव्वर फारुकी से सवाल किया कि आखिर क्यों वह पूरे वक्त 'लॉकअप' की जेल में पड़े रहते हैं और शायद ही कभी एक्टिव नजर आते हैं। कंगना रनौत इस बात से काफी असंतुष्ट नजर आईं कि कैसे मुनव्वर गेम में पार्टिसिपेट नहीं कर रहे हैं। लॉकअप की होस्ट कंगना रनौत ने कहा कि कैदियों को इस बात की आदत हो चुकी है कि वो खुद को बीमार दिखाते रहते हैं, जो कि वह असल में हैं नहीं।

लोगों को इसकी आदत लग गई है
कंगना रनौत ने कहा, 'आप लोगों को अपनी बीमारी फ्लॉन्ट करने की आदत हो गई है।' कंगना रनौत ने बताया कि किस तरह कलाकारों को हर वक्त एनर्जेटिक रहने की जरूरत होती है। कंगना रनौत ने बताया कि कैसे कलाकारों को काफी कम तापमान और आपातकालीन हालातों में भी शूटिंग करनी पड़ती है। कंगना रनौत ने कहा कि किसी को भी इस तरह अनएक्साइडेड होकर गेम नहीं खेलना चाहिए।

टूटे पैर के बावजूद की थी शूटिंग
कैदियों को डांटते हुए कंगना रनौत ने अपना पुराना वक्त याद किया और कहा कि फिल्म 'तनु वेड्स मनु' की शूटिंग के दौरान उनके एक पैर में फ्रैक्चर था। कंगना रनौत ने बताया कि पैर टूटा होने के बावजूद भी वह बैकफुट पर नहीं आई थीं। कंगना रनौत ने कहा कि वह उन हालातों में भी एनर्जेटिक बनी रहीं और टूटे हुए पैर के बावजूद क्लोजअप शॉट दिए थे। बता दें कि ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी।

कोई टिप्पणी नहीं