Breaking News

सुल्‍तानगंज से देवघर के लिए 12 अप्रैल से चलेगी ट्रेन, रेलवे ने जारी किया टाइम-टेबल

मुल्क तक न्यूज़ टीम, सुल्तानगंज. Indian Railwyas:सुल्तानगंज क्षेत्र की चिर प्रतीक्षित मांग 12 अप्रैल को फलीभूत होगी। रेलवे बोर्ड ने गंगानगरी सुल्तानगंज से बाबानगरी देवघर के बीच चलने वाली डेमू की समय सारणी एक अप्रैल को जारी दी गई है। इसके अनुसार, यह ट्रेन सुल्तानगंज से प्रतिदिन सुबह 6 बजकर 20 मिनट पर चलकर 07.05 पर भागलपुर पहुंचेगी। यहां से 15 मिनट बाद चलकर 09.55 पर बांका पहुंचेगी। बांका से 10.15 पर चलकर 12.15 बजे देवघर पहुंचेगी।
देवघर से दोपहर बाद 03.15 पर चलकर 04.50 पर बांका पहुंचेगी। बांका से शाम 04.55 पर चलकर शाम 07.05 पर भागलपुर पहुंचेगी। यहां से 07.15 पर चलकर 08.05 पर सुल्तानगंज पहुंचेगी।


रेलवे बोर्ड द्वारा जारी समय सारणी के अनुसार, इस डेमू ट्रेन का परिचालन रविवार के छोड़ सप्ताह के छह दिन नियमित रूप से होगा।  

19 अप्रैल को धरना पर बैठेंगे रेल कर्मी

मेंस यूनियन कारखाना शाखा जमालपुर कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से रेलवे के ज्वलंत स्थानीय व केंद्रीय समस्याओं के निराकरण करने की बात शाखा मंत्री अनिल प्रसाद यादव ने रखा। शाखा सचिव ने कहा कि पूर्व में रेल मंत्रालय ने वर्ष जमालपुर कारखने को ईएमयू, एमईएमयू व विद्युत इंजन का कार्यभार दिया गया था,बाद में कार्यभार को लिलुआ स्थानांतरण कर दिया गया। कार्यभार को वापस जमालपुर लाने व विद्युत इंजन पीओएच का कार्य अविलंब कारखाने में शुरू कराने पर जोर दिया।

175 टन क्रेन के निर्माण का कार्यभार भी जमालपुर कारखाने को देने की बात कही। अस्पातल की व्यव्स्था पर हमला बोला। शाखा सचिव ने कहा कि जमालपुर कारखाना में वर्तमान समय में कल पुर्जों को आउटसोर्स किया जा रहा है, कल पूर्जों को कारखाना में बनाने की मांग की। शाखा सचिव ने कहा कि कई बिंदुओं को लेकर मेंस यूनियन की ओर से 19 अप्रैल को कारखाना गेट पर विशाल धरना दिया जाएगा। धरना को सफल बनाने की अपील की गई। इस मौके पर केंद्रीय नेता केडी यादव, अध्यक्ष दीपक कुमार सिन्हा, संजीव कुमार मुख्य रूप से मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं