Breaking News

बुरी तरीके से ट्रोल हुईं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ, वजह बना यह वीडियो

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद संग अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते मंगलवार को ही मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों को साथ देखा गया। इस दौरान ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने पूरे टाइम एक-दूसरे का हाथ थामे रखा। एयरपोर्ट से सामने आए वीडियो को देखने के बाद कई लोग इनकी जमकर ट्रोलिंग कर रहे हैं। लोगों ने इनके बीच के एज गैप को लेकर खूब मजाक बनाया। कुछ घंटे बाद ही इसी एयरपोर्ट पर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ देखा गया। ऋतिक के बाद ट्रोल्स अब सुजैन खान के पीछे पड़ चुके हैं।

लोगों ने खींची सुजैन की टांग
कुछ घंटे पहले ही जिस जगह पर ऋतिक रोशन और सबा आजाद स्पॉट हुए थे, वहीं पर सुजैन का ठीक उसी अंदाज में एंट्री मारना लोगों को रास नहीं आ रहा है। सामने आए सुजैन खान और अर्सलान गोनी के वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर लोग यही कह रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि मानो ऋतिक रोशन और सुजैन खान में कोई कॉम्पटीशन चल रहा है। इसी के साथ लोग सुजैन खान को जमकर खरी खोटी सुनाने में जुटे हुए हैं।

शादी तक पहुंची ऋतिक-सबा की बात
ऋतिक रोशन और सबा आजाद का रिश्ता दिन ब दिन गहराता ही जा रहा है। सबा आजाद को कई दफा ऋतिक रोशन के परिवार के साथ घुलते-मिलते देखा जा चुका है। कुल मिलाकर सबा अब ऋतिक रोशन के परिवार की चहेती बनती जा रही है। इस नए-नवेले कपल से जुड़े सूत्र कई बार मीडिया में इनकी शादी की ओर भी इशारा दे चुके हैं। अभी तक यही बात सामने आई है कि ऋतिक के दिल में सबा खास जगह बना चुकी हैं और वह इस रिश्ते को नया नाम देने के लिए बेताब हैं।

कोई टिप्पणी नहीं