Breaking News

Film And Web Series on OTT in April 2022: अप्रैल में होगा भरपूर मनोरंजन, OTT पर रिलीज होंगी ये सीरीज और फिल्म

मुल्क तक न्यूज़ टीम, Film and Web Series on OTT In April 2022: अप्रैल का महीना शुरू हो चुका है और ये महीना मनोरंजन से भरपूर रहने वाला है। आप घर बैठे ही कई वेब सीरीज और फिल्मों का आनंद उठा सकते हैं।



OTT प्लेटफॉर्म पर कंटेंट की कोई कमी नहीं है। खास कर कोरोना महामारी के बाद ओटीटी को लेकर दर्शकों की रुचि और बढ़ गई। वहीं अब बड़े-बड़े कलाकार और डायरेक्टर्स भी ओटीटी का रुख कर रहे हैं। फिलहाल हम बात कर रहे हैं इस महीने यानी अप्रैल में रिलीज होनी वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में।

अगर आप फिल्म और वेब सीरीज के शौकीन हैं तो अप्रैल का महीना आपके लिए खास होने वाला है। इस महीने एक दो नहीं बल्कि कई बेहतरीन वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, जिसमें आपको जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर,कॉमेडी और रोमांस का डोज देखने को मिलेगा। नजर डालते हैं इस महीने रिलीज होने वाली फिल्म और वेब सीरीज पर..

गुल्लक सीजन 3 (सोनी लिव)

हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ आपका मनोरंजन करने के लिए गुल्लक सीजन 3 (Gullak 3) सोनी लिव पर दस्तक दे चुका है। 7 अप्रैल को इसकी स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर की जा चुकी है। इसके पहले दो सीजन काफी पसंद किए गए थे। 

इस सीरीज का निर्देशन पलाश वासवानी ने किया है। गुल्लक में जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राजा गुप्ता, हर्ष मायर और सुनीता रजवार जैसे कलाकार की मंडली आपका खूब मनोरंजन करेगी

क्वीन ऑफ साउथ सीजन 5 ( नेटफ्लिक्स)

माफिया क्वीन को लेकर बनी शानदार वेब सीरीज क्वीन ऑफ साउथ का पांचवां सीजन रिलीज 8 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुका है। इसमें एक ऐसी औरत की कहानी दिखाई गई है जो दुनिया की माफिया क्वीन बनती है।

अभय सीजन 3 (जी 5)

इस सीरीज के दोनों सीजन को खूब पसंद किया गया। अभय के दो सीजन की सफलता के बाद अब ‘अभय’ का तीसरा सीजन (Abhay 3) आने वाला है। इसमें कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) एक पुलिस वाले का रोल निभा रहे हैं। 

 एक्शन-थ्रिलर से भरपूर ये सीरीज 8 अप्रैल को जी5 पर रिलीज हो चुकी है

माई (नेटफ्लिक्स)

साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) की वेब सीरीज माई (Mai) 15 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसका ट्रेलर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। ये फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है।


मिशन सिंड्रेला (डिज्नी प्लस हॉटस्टार)

फिल्म की बात करें तो अप्रैल के महीने में ओटीटी पर अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘मिशन सिंड्रेला’ (Mission Cinderella) रिलीज होगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग यूके में हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं