Breaking News

मऊ में साप्ताहिक बंदी में खुली दुकानें, भड़क गए डीएम, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के जिला अधिकारी को साप्ताहिक बंदियों के दिन व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के खुले होने की सूचना प्राप्त होने के पश्चात उनके तेवर सख्त हो गए हैं। उन्होंने संबंधित विभाग को निर्देश दिया है कि क्षेत्र में जिस दिन जिस तरफ साप्ताहिक बंदी की घोषणा है, अगर उस दिन किसी भी व्यवसाय प्रतिष्ठान की खुला हुआ पाया जाएगा तो उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।
साप्ताहिक बन्दी का अनिवार्य रूप से पालन करें

जिला अधिकारी अरुण कुमार के सूचना विभाग से जारी विज्ञप्ति में उनके द्वारा कहा गया है कि साप्ताहिक बन्दी का पालन दुकान व प्रतष्ठान स्वामियों द्वारा नहीं किया जा रहा है। यह स्थित अत्यन्त खेदजनक एवं अधिनियम की मंशा के प्रतिकूल है। अतः सभी दुकान एवं प्रतिष्ठान स्वामियों जो साप्ताहिक बन्दी की श्रेणी से संबद्ध हैं , उन्हें निर्देशित किया जाता है कि साप्ताहिक बन्दी का अनिवार्य रूप से पालन करें, अन्यथा की स्थिति में नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

इलाकों में तय हैं दिन


विभाग द्वारा इन क्षेत्रों में साप्ताहिक बंदी होने की सूचना पुनः दी गई है। जो इस प्रकार से है मऊ के नगर पालिका एवं टाउन एरिया क्षेत्रों में साप्ताहिक बन्दी का कड़ाई से अनुपालन किया जाना है। जिसमें नगर पालिका मऊ एवं मुहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र में रविवार, दोहरीघाट एवं कोपागंज में सोमवार, अदरी एवं चिरैयाकोट तथा मधुबन में शनिवार, घोसी में बुधवार को साप्ताहिक बन्दी का दिन निर्धारित है।

कोई टिप्पणी नहीं