Breaking News

मऊ में CMS के साले का शराब के ठेके के पास बने नाले में मिला शव, सदर अस्पताल में करता था काम

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के थाना सराय लखंसी के अंतर्गत सदर अस्पताल कॉलोनी में रहने वाले सिटी स्कैन ऑपरेटर मायाराम की नाले में शव मिलने की सूचना मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया। जांच में पता चला कि मृतक मऊ के पुरुष सदर अस्पताल के सीएमएस बृज कुमार का साला है। सीएमएस बृज कुमार ने बताया कि माया राम उनका सगा साला है। मऊ के सिटी स्कैन टेक्नीशियन के पद पर कार्य करता था।

नाले में मिला युवक का शव

सुबह में सराय लखंसी एसओ के माध्यम से पता चला कि एक व्यक्ति स्थानीय शराब के ठेके के करीब नाले में मृत अवस्था में मिला है। शिनाख्त करने पर पता चला कि वह सदर अस्पताल में कार्य करता है। उन्होंने एसओ से पूछा कि क्या नाम है उसका, जिसपर उन्होंने बताया कि माया राम। तो सीएमएस बृज कुमार ने कहा कि वो तो मेरा साला है। कैसी स्थिति है उन्होंने बताया कि पूरी तरह से मृतप्राय शरीर मिला है।

जिसके बाद पंचनामा आदि करके उसे पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है। साथ ही पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। मौत प्रथम दृष्टया नाले में गिर कर पानी में डूब जाने की वजह से हुई प्रतीत होती है। फिलहाल उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। हां एक चीज जरूर है कि उसने ज्यादा शराब का सेवन कर लिया होगा जो इस दुर्घटना का कारण बनी है।

कोई टिप्पणी नहीं