Breaking News

गाजीपुर में नवरात्रि पर शोभायात्रा के दौरान कई युवक मस्जिद पर चढ़े, भगवा झंडा लेकर जय श्रीराम के नारे लगाए

मुल्क तक न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर (Ghazipur News)में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश रचने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक मस्जिद पर चढ़ गया और जय श्री राम के नारे लगाने लगा। युवक के और साथी भी मस्जिद में घुस गए और डांस करने लगे। ये सभी लोग हिंदू नववर्ष और नवरात्रि के मौके पर देवी जी की यात्रा निकाल रहे थे। तभी रास्ते में इनको मस्जिद दिख गई और ये लोग वहां रुक गए और ऐसी हरकत की। फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस एक्शन में आई है।
पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लिया और मंगलवार रात अज्ञात लोगों के खिलाफ माहौल खराब करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। मामला 2 अप्रैल का है। यह मामला गहमर थाना क्षेत्र के गहमर गांव का है। सपा नेताओं ने कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।


आरोपियों पर लिया जाएगा एक्शन

मामले में एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि वीडियो के लोकेशन की पुष्टि की गई है। जानकारी करने पर ये बात सामने आई कि वीडियो गहमर गांव का है। इस वीडियो के संबंध में कोई शिकायत न मिलने पर गहमर के एसओ ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। वीडियो के आधार पर घटना में शामिल लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

सपा नेताओं ने की एफआईआर दर्ज करने की मांग


मामले में मंगलवार शाम सपा के पूर्व मंत्री और जमानिया विधायक ओम प्रकाश सिंह समेत सपा के अन्य कई विधायकों ने प्रेस वार्ता की। उन लोगों ने मामले में एफआईआर दर्ज न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। बैठक में मुहम्मदाबाद विधायक सुहैब अंसारी भी मौजूद रहे। चेतावनी के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। फिर देर रात केस दर्ज किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं