Breaking News

मऊ में अवैध मकानों पर चला बुलडोजर, केस दर्ज करने का दिया आदेश

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में चुनाव के बाद नगर क्षेत्र में जिला प्रशासन का बुलडोजर चर्चा में है। तमसा नदी क्षेत्र में किनारे बंधे पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर बनाए गए मकान पर बुलडोजर लगाकर जिला अधिकारी के आदेश पर हटा दिया गया है। नगर क्षेत्र नदी के बंधे पर अवैध रूप से मकान बनाकर कब्जा करने के मामले में जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। वहीं अवैध रूप से बनाए गए मकान पर जिला प्रशासन का बुलडोजर चला है। बुलडोजर चलने के बाद आक्रमण करने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

केस दर्ज करने का आदेश दिया गया

वहीं जिलाधिकारी के निर्देश के क्रम में तमसा नदी के किनारे बंधे और नदी की सरकारी भूमि पर अवैध अतिक्रमण को बुलडोजर से तोड़कर हटा दिया गया। साथ ही थानाध्यक्ष कोतवाली को निर्देशित किया जाए कि अवैध अतिक्रमणकरियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करें। ताकि सरकारी भूमि पर किसी प्रकार का अवैध अतिक्रमण न होने पाए।

मौके पर क्षेत्राधिकारी नगर तथा अधिशासी अधिकारी नगरपालिका उपस्थित रहे। अवैध रूप पर जिला प्रशासन का चल रहा है। मऊ जनपद में लगातार बुलडोजर सिटी मजिस्ट्रेट और क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में अवैध रूप से बनाए गए मकान पर मऊ के तमसा नदी बंधे पर अतिक्रमण पर बुलडोजर चला है। बुलडोजर और मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं