Breaking News

मऊ में 50 हजार के इनामी मुख्तार अंसारी के शूटर अनुज कनौजिया के घर चला बुलडोजर

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के बहलोपुर निवासी 50 हजार के शूटर अनुज कनौजिया के मकान पर सोमवार को प्रशासन बुलडोजर चलवाया। बताते हैं कि मुख्तार अंसारी गिरोह का शूटर अनुज कनौजिया है। कोर्ट के आदेश के बाद अनुज कन्नौजिया के घर पर बुलडोजर चलवाकर कर उसे ज़मींदोज़ कर दिया गया।

कोर्ट के आदेश के बाद कार्रवाई

यह मकान पोखरी के भूमि पर अवैध रूप से बनाया गया था। राजस्व विभाग के तहसीलदार ने न्यायालय के आदेश पर उपजिलाधिकारी मनोज कुमार तिवारी तथा क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह की मौजूदगी में कार्रवाई की। अवैध मकान को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया। राजस्व न्यायालय ने बेदखली की कार्रवाई का आदेश दिया था। उस मकान में अनुज की मां सुशीला देवी रहती हैं। उन्होंने बताया कि उस मकान में पिछले 40 साल से रह रहे हैं। मकान के साथ ही शौचालय को भी बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया है।



प्रशासन के अधिकारी रहे मौजूद

इस अवसर पर उपस्थित अधिकारी नायब तहसीलदार गौरव शाह, कानूनगो विजय सिंह, थानाध्यक्ष अमित कुमार मिश्रा, जहानागंज थानाध्यक्ष व सरसेना चौकी प्रभारी गंगासागर मिश्रा एवं अन्य पुलिसकर्मियों के साथ राजस्व विभाग के लेखपाल राजेन्द्र राम, शशिशेखर, बाबूराम मौर्या तथा नगर पंचायत के कई कर्मचारीगण मौके पर मुस्तैदी से डटे रहे।

कोई टिप्पणी नहीं