Breaking News

प्रेग्नेंट भाभी को नशीला जूस पिला देवर ने किया रेप; पति बोला- इतना सहन करना पड़ेगा

मुल्क तक न्यूज़ टीम, ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। एक देवर ने अपनी प्रेग्नेंट भाभी को नशीला जूस पिलाया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला को होश आया तो उसने पूरी घटना की शिकायत अपने पति और सास से की, लेकिन पति ने घटना को नजर अंदाज कर कहा कि देवर के पैसों से पूरा घर चलता है, इतना तो सहन करना पड़ेगा। उसके बाद महिला ने हिम्मत करके पुलिस थाने में पहुंचकर शिकायत की। शिकायत के बाद आरोपी देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।
यह है पूरा मामला

दतिया इंदरगढ़ पचोखरा निवासी 24 वर्षीय महिला की शादी दिसंबर साल 2020 में ग्वालियर जिले के भितरवार करहिया थाना इलाकर के पचौरा गांव के युवक के साथ हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद महिला प्रेग्नेंट हो गई। 7 अप्रैल को महिला का देवर रॉकी ने एनर्जी के लिए भाभी को जूस पिला दिया। जूस पीने के बाद भाभी बेहोश हो गई। इसके बाद देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

जब कुछ देर बाद भाभी को होश आया तो उसे अहसास हो गया कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। अगले दिन जब उसे डॉक्टर से पता लगा कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। पीड़िता ने जब यह बात अपने पति और सास को बताई तो उन्होंने कहा कि घर का खर्चा चलाने वाला देवर ही है, इसलिए उसे यह सब सहना पड़ेगा और अगर किसी बाहरी व्यक्ति को बताया तो ठीक नहीं होगा क्योंकि इससे परिवार की बेइज्जती होगी।

पुलिस की गिरफ्त से बाहर आरोपी
परेशान महिला ने इसके बाद भी हिम्मत नहीं हारी और अपने साथ हुई इस हैवानियत की शिकायत पुलिस थाने में की। पुलिस ने फरियादी महिला की शिकायत पर देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के साथ ही पति और सास को भी आरोपी बनाया है। इस मामले में एएसपी देहात जयराज कुबेर का कहना है कि महिला के साथ उसके ही देवर ने दुष्कर्म किया है। जिसका उसके ससुराल वालों ने पक्ष लिया। महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार है।

कोई टिप्पणी नहीं