Breaking News

मऊ में भाभी की हत्या कर देवर ने फांसी लगाकर दी जान - Mau News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के मधुबन थाना क्षेत्र के देवारा स्थित लिलहवा में मंगलवार की दोपहर में सिरफिरे देवर ने अमरजीत परिवार को उजाड़ डाला। देवर ने एकाएक अपनी भाभी व पड़ोसी किशोरी पर गड़ासे से हमला कर दिया। इसमें भाभी गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़ी।

उधर हाथ में गड़ासा लिए देवर अपने कमरे में घुसकर कपड़े का फंदा लगाकर झूल गया। इससे उसकी मौत हो गई। उधर ग्रामीण घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल ले आए। यहां इलाज के उपरांत 30 वर्षीय भाभी प्रतिमा की भी मौत हो गई। उधर 15 वर्षीय किशोरी अंशिका की हालत नाजुक बनी हुई है।

लिलहवा निवासी सत्येंद्र गांव में मजदूरी करने गया था। घर पर उसकी 30 वर्षीय पत्नी प्रतिमा घर की पोताई-लिपाई कर रही थी। दोपहर लगभग दो बजे उसका देवर अमरजीत घर आया। किसी बात पर देवर-भाभी के बीच कहासुनी हो गई। इतने में अमरजीत घर के अंदर गया और गड़ासा लेकर आया।

अभी उसकी भाभी कुछ समझ पाती कि गड़ासे से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़ी। इस घटना को अंलाम देने के बाद अमरजीत बगल के घर में गड़ासा लेकर घूस गया और 15 वर्षीय अंशिका पर भी हमला कर दिया। किशोरी की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर दौड़े।

इधर हमलावर भागकर अपने घर में पहुंचा और जाकर अपने कमरे को बंद कर लिया। इधर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

उधर ग्रामीणों ने युवक के कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घूसे तो वह फंदे पर लटका मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई। इधर गंभीर रूप से घायल प्रतिमा ने भी जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया.

कोई टिप्पणी नहीं