Breaking News

कुकर्म के आरोप में बड़ी काली जी मंदिर का महंत गिरफ्तार

मुल्क तक न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौक इलाके में स्थित बड़ी काली जी मंदिर के महंत ओम भारती को पुलिस ने कुकर्म के प्रयास के आरोप में सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया. मंदिर परिसर में ही प्रसाद बेचने व फोटोग्राफी करने वाले युवक ने सोमवार शाम को महंत के खिलाफ तहरीर दी थी, जिसके बाद रात करीब पौने 12 बजे पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

एसीपी चौक आईपी सिंह के मुताबिक चौक में ही रहने वाले एक युवक ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि बड़ी काली मंदिर के महंत ओम भारती ने उसके साथ कुकर्म किया. युवक ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपनी विधवा मां और नाबालिग बहन के साथ रहता है. मंदिर परिसर में प्रसाद की उसकी एक दुकान है. इसके साथ ही वह मंदिर में फोटोग्राफी का काम भी करता है.

युवक ने आरोप लगाया कि मंदिर के वर्तमान महंत ओम भारती अक्सर उसे अपने कमरे में बुलाते और हाथ-पैर दबवाते थे. मना करने पर महंत उससे दुकान खाली करने की धमकी देते थे. इसके बाद बीती 8 अप्रैल को महंत ने रात की आरती के बाद उसे अपने कमरे में ही रोक लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे. इस दौरान महंत ने कथित रूप से उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का प्रयास किया.

युवक का आरोप है कि बड़ी काली जी मंदिर के महंत इससे पहले भी कई बार उसके साथ अश्लील हरकत कर चुके थे और उसकी नाबालिग बहन के साथ भी अश्लील हरकत की है. पुलिस ने युवकी की तहरीर पर आरोपी महंत को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

कोई टिप्पणी नहीं