Breaking News

धूमधाम से होगी अनुपमा और अनुज की रोका सेरेमनी, सातवें आसमान पर पहुंचा अनुज

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा के नए प्रोमो में अनुज कपाड़िया और अनुपमा की रोका सेरेमनी की झलक दिखाई गई है। लंबे समय से अनुपमा अपनी खुशियों को पाने के लिए जूझ रही थी। अनुज कपाड़िया से शादी करने के सपना उसके लिए ढेर सारी मुसीबत लेकर आया लेकिन वह टस से मस नहीं हुई। पिछले एपिसोड में तो अनुपमा ने साफ-साफ कह दिया कि वह अपनी खुशियों का गला नहीं घुटने देगी। बात की जाए नए प्रोमो की तो अनुपमा की खुशी में कुछ ही लोग शामिल हुए हैं। बा, काव्या और वनराज शाह इस जश्न से गायब हैं। 

सातवें आसमान पर पहुंचा अनुज
सामने आए अनुपमा के प्रोमो में अनुज कपाड़िया की खुशी तो देखते ही बन रही है। घर की दहलीज पर अनुज कपाड़िया अपनी अनुपमा के लिए आरती की थाली लिए खड़ा है। दूसरी ओर समर और किंजल की खुशी का भी कोई ठिकाना नजर नहीं आ रहा है। बाबूजी अनुज और अनुपमा की रोका सेरेमनी की रस्म की शुरू करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस प्रोमो के सामने आने के बाद अनुपमा के फैन्स नए एपिसोड को देखने के लिए बेताब से नजर आ रहे हैं। इसी के साथ अब सोशल मीडिया पर #MaAnKiShaadi और #AnujAnupamaKiShaadi हैशटैग छाया हुआ है।


अनुपमा प्रीक्वल का भी प्रोमो आया सामने
रूपाली गांगुली के इस सुपरहिट सीरियल के प्रीक्वल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है। मेकर्स की ओर से अनुपमा नमस्ते अमेरिका का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो के प्रोमो की झलक दिखाई है। बता दें कि इस शो में अनुपमा की जिदंगी से जुड़े पुराने किस्सों को दिखाया जाएगा।


कोई टिप्पणी नहीं