Breaking News

Mau News: बिजली का बिल जमा न करने वालों पर होगी कार्रवाई

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के प्रथम खंड के विद्युत वितरण के उपखंड अधिकारी सुशील कुमार के नेतृत्व मंगलवार को रहजनिया उपकेंद्र के खिरिबाग क्षेत्र में विद्युत चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें उपभोक्ताओं के परिसर पर लगे मीटर को मकान के बाहर लगवाने तथा बकाया धनराशि की वसूली के साथ ही अधिभार वृद्धि सहित चोरी करके विद्युत उपयोग करने वालों के विरुद्ध एफ़आईआर दर्ज करवाकर उनके विरुद्ध उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
उपखंड के अधिकारी ने यह भी बताया की जिनके पास कनेक्शन नहीं है, वो लोग अपना कनेक्शन करवा लें। अन्यथा विद्युत अवैध रूप से उपयोग करते हुए पाते जाने पर उनके विरुद्ध भी उचित कार्रवाई की जाएगी।


ये लोग रहे मौजूद

जिन लोगों के यहां पर अतरिक्त भार हो वो अधिभार वृद्धि करवा लें। बिजली का बिल नियमित रूप से भुगतान नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। चेकिंग के दौरान अनियमितता करते हुए पाये जाने पर उन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाकर उनके विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। विद्युत चेकिंग अभियान के दौरान उपस्थित सहायक अभियंता नोडल मनोज कुमार, अवर अभियंता रविन्द्र यादव, चंद्रप्रकाश तिवारी समेत उपकेंद्र के स्टाफ मौजूद रहे।


कोई टिप्पणी नहीं