Breaking News

घर से निकले 3 किशोर लापता, नदी किनारे मिली साइकिल और चप्पल, डूबने की आशंका से कोहराम - Mirzapur News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. Mirzapur News: मिर्जापुर (Mirzapur News) में कछवां थाना क्षेत्र के पसियाही गांव में घर से निकले तीन किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए है। किशोरों की साइकिल व चप्पल धन्नूपुर स्थित बालू घाट पर मिली। घाट पर लापता किशोर के चप्पल व साइकिल मिलने से गंगा में डूबने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस स्थानीय मल्लाह व पीएससी फ्लड की टीम लगाकर लापता किशोरों की तलाश में जुट गई है। वहीं घाट पर मौजूद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कछवां थाना क्षेत्र के पसियाही गांव निवासी महेंद्र प्रसाद यादव का 14 वर्षीय पुत्र जोगेश यादव, हरिहर यादव का 12 वर्षीय पुत्र शिवपूजन यादव व कृष्णानंद साहनी का 12 वर्षीय पुत्र राहुल साहनी तीनों सोमवार की सुबह घर से अपनी अपनी साइकिल लेकर निकले थे।

देर शाम तक तीनों किशोरों के घर वापस नहीं लौटने पर परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने आसपास काफी तलाश की। लेकिन किशोरों का कुछ पता नहीं चला, न ही पुलिस को सूचना दी। दूसरे दिन सुबह धन्नूपुर स्तिथ बालूघाट पर तीनों किशोरों की साइकिल व चप्पल देख स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचना दी।

परिजनों ने साइकिल और चप्पल से तीनों किशोरों का होना बताया। परिजनों ने आशंका जताई कि गंगा में स्नान करते समय कहीं तीनों किशोर डूब तो नहीं गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय मल्लाह व नाविकों को लगाकर लापता किशोरों की तलाश कराने में जुट गई है। फिलहाल अभी तक लापता किशोरों का कुछ पता नहीं चल सका।

कोई टिप्पणी नहीं