Breaking News

मऊ में द कश्मीर फाइल्स देखने की होड़, ग्रुप में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं नौजवान

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के एकमात्र पिक्चर हाल संगीत पैलेस में बड़े ही प्रतीक्षा के बाद द कश्मीर फाइल्स का रिलीज हुआ। जिसमें कि पहले चरण में बड़े-बड़े मल्टीप्लेक्स और बड़े शहरों को ही इस फिल्म के रिलीज का मौका प्राप्त हुआ था। जिसके बाद मऊ जिले के दर्शकों को भी इस फिल्म की बहुत ही शिद्दत से देखने की तमन्ना दिल में थी। 

यह फिल्म 17 मार्च को देर शाम संगीत पैलेस में लगी और तब से होली के त्यौहार की धूम मच गई थी और लंबी छुट्टियां भी हो गई थी। जिसके बाद यहां के लोगों ने रविवार को फिल्म देखने की प्लान की लेकिन स्थिति यह हो गई कि फिल्म लगातार लंबी-लंबी हाउसफुल ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनों मोड में चल रहा है।

50-50 की टुकड़ी बनाकर फिल्म देखने का प्रयास

कुछ उत्साही नौजवानों ने एक साथ 50-50 की टुकड़ी बनाकर पूरे पिक्चर हॉल के टिकट को बुक करके एक साथ देखने का तथा फिल्म की मार्मिकता को समझने का का प्रयास कर रहे हैं। मोहम्मदाबाद गोहना तहसील के आशीष राय का कहना है कि उन्हें इस फिल्म की बड़ी ही बेसब्री से देखने की इच्छा थी तथा फिल्म उन्हें मोबाइल के माध्यम से मिल भी चुकी थी। लेकिन उन्होंने अपने मित्रों के साथ यह फैसला किया कि हम सभी फिल्म को पिक्चर हाल में ही चलकर देखेंगे जिससे कि हमारे दिए गए पैसे टिकट के रूप में उस फिल्म निर्माता समेत उसमें किरदार निभाने वालों को आर्थिक लाभ हो और उनका उत्साह बड़े और वह ऐसी ही सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म का निर्माण करें।

फिल्म को देखने के लिए जागरूक किया

फिल्म देखने हॉल में जाने से पहले सभी ने पिक्चर हॉल के सामने एक साथ खड़े होकर ग्रुप फोटो खिंचवा या और सोशल मीडिया में डाला, अन्य लोगों को पिक्चर हाल में ही आकर इस फिल्म को देखने के लिए जागरूक किया जिसका फोटो बहुत तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं