Breaking News

मऊ कलेक्ट्रेट परिसर में लिपिक पर चाकू से किया हमला, FIR दर्जकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में कलेक्ट्रेट परिसर स्थित खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग के लिपिक पर कार्यालय में घुसकर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। घटना बृहस्पतिवार अपराह्न दो बजे की है। हमले में लिपिक के चेहरे पर चोट लगी। लिपिक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

लिपिक ने मामले की जानकारी देते हुए वीडियो भी वायरल किया था। घटना को संज्ञान में लेकर जिलाधिकारी ने सिटी मजिस्ट्रेट को जांच अधिकारी नियुक्त किया है। सदर तहसील क्षेत्र के कोपागंज विकास खंड के काछीकाला गांव निवासी अनुपम राय कलेक्ट्रेट स्थित खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग में लिपिक के पद पर कार्यरत हैं।

उन्होंने शहर कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि बृहस्पतिवार की दोपहर दोहरीघाट ब्लाक क्षेत्र निवासी राधेश्याम मौर्या कार्यालय में पहुंचा और किसी बात लेकर आग-बबूला हो गया। उसने पाकेट से चाकू निकालकर मेरी गर्दन पर वार करना चाहा।

मेरे बचाव करने पर चाकू मेरे चेहरे पर लग गया, जिससे चेहरे से खून बहने लगा। मारपीट होता देख कार्यालय में तैनात कंप्यूटर आपरेटर और अनुसेवक ने किसी तरह लिपिक को बचाया। पीड़ित लिपिक ने शहर कोतवाली में इस संबंध में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है।

शहर कोतवाल संजय त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में है। इस मामले में सिटी मजिस्ट्रेट को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं