Breaking News

महिला के साथ बंद कमरे में पंचायत सचिव कर रहा था मस्ती, वीडियो वायरल

मुल्क तक न्यूज़ टीम, पटना. बिहटा प्रखंड कार्यालय से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें प्रखंड के सरकारी क्वार्टर के रूम में एक महिला के साथ पंचायत सचिव दिख रहे हैं। साथ ही शराब की बोतलें भी रखी हैं। दोनों बंद कमरे में मौज-मस्ती कर रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद लगाए गए आरोप को भीम कुमार ने सिरे से खारिज किया है। कहा है कि उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए यह फेक वीडियो बनाया गया है। उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। दैनिक जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

बीडीओ बोले- दोषी के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई

मामले को लेकर बीडीओ विशाल आनंद ने कहा कि वायरल वीडियो की सूचना मिली है। मामले में पंचायती राज विभाग को पत्र लिखकर करवाई करने के मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि ही जो भी दोषी होंगे उनपर कड़ी करवाई की जाएगी। वहीं वाहिब प्रखंड प्रमुख मानलती देवी ने कहा कि इस तरह का प्रखंड कार्यालय में गलत काम करना बिल्कुल निंदनीय है। मामले को लेकर कड़ी करवाई होनी चाहिए। मामले को लेकर प्रखंड अधिकारी अंजान बने हैं।

सिग्नेचर तक कराने के लिए लगाने पड़ते हैं चक्कर

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि कागज पर सिग्नेचर एवं सरकारी कार्य कराने के लिए सचिव के आफिस के चक्कर लगाने के बाद भी काम नहीं हो पाता। उनकी लापरवाही का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ता है। शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती। वायरल वीडियो में पंचायत सचिव भीम कुमार दिख रहे हैं। साथ में शराब की बोतलें और एक महिला भी दिख रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह सब प्रखंड के सरकारी क्वार्टर में काफी दिनों से चल रहा है। वाहिब प्रखंड प्रमुख मानलती देवी ने मामले को लेकर नाराजगी जाहिर की है। कहा है कि घटना निंदनीय है। मामले को लेकर कड़ी करवाई होनी चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं