Breaking News

मऊ में डीजे की वजह से महिला की गई जान

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के थाना रामपुर बेलउली क्षेत्र के वर्षी निधियाव ग्राम सभा की निवासी अशर्फी देवी 65 की होली की शाम तेज आवाज में बजाए जा रहे डीजे की आवाज और धमक से हुई घबराहट के कारण मौत हो गई। जिससे कि पूरे घर में मातम का माहौल पसर गया। यह मामला थाना रामपुर बेलौली के क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव का है।


डीजे की तेज आवाज से हुई मौत

दलित बस्ती में युवक होली पर शुक्रवार की शाम डीजे के धुन पर गाना बजाकर नाच रहे थे। वही अशर्फी देवी जो कि बगल के ही मकान में रहती थी। उन्होंने अपनी बीमारी का हवाला देते हुए डीजे की आवाज को कम करने की मिन्नतें की। लेकिन किन्ही कारणों से युवकों को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने आवाज को न धीरे किया ना ही बंद किया। युवक डीजे की धुन पर नाचते और गाते रहे तभी कुछ देर में ही डीजे की तेज आवाज के कारण अशर्फी देवी के दिल की धड़कन बढ़ गई और उनकी तबीयत खराब होने लगी।

परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल

जिसके बाद उनके परिजनों ने तुरंत 108 एंबुलेंस बुलाकर जिला मुख्यालय स्थित अस्पताल लाए। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना थाना रामपुर बिलोली को दे दी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम शीतगृह में शव को रख दिया है। पुलिस ने मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं