Breaking News

भूत-पिशाच निकालने के बहाने तांत्रिक ने किया युवती का रेप, अरेस्ट

मुल्क तक न्यूज़ टीम, अजमेर. राजस्थान के अजमेर में एक नकली तांत्रिक ने एक परिवार को अपने चंगुल में फंसाकर परिवार की एक बेटी के साथ बलात्कार किया, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया। हैरान करने वाली बात यह थी कि पकड़े जाने के बाद वह पुलिस को भी डराने की कोशिश करने लगा।

यह है पूरा मामला

अजमेर के एडिशनल एसपी विकास सांगवान ने बताया कि पीड़िता ने आदर्शनगर थाने में मामला दर्ज कराया। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ पिछले महीने दिल्ली एक शादी में गई, जहां उसके मामा ने तांत्रिक राजेन्द्र सिंह वाल्मीकि नाम के शख्स से मिलवाया। जिसके बाद उसके पिता ने अपनी बेटी की खराब तबियत को लेकर परेशानी बताई। राजेन्द्र ने युवती के पिता को झांसे में लिया और अजमेर का मकान देखने की बात कही। 22 फरवरी को तांत्रिक राजेन्द्र अजमेर आया। घर पहुंचकर उसने घर में बुरी बला का साया होने की बात कही, जिससे घर वाले डर गए। तांत्रिक ने कहा कि इस बुरी बला से छुटकारा पाने के लिए पूजा पाठ करना पड़ेगा, जिससे कि बुरी बला ओर मृत्युदोष खत्म हो जाएगा। तांत्रिक ने कहा कि इसके लिए आपकी बड़ी बेटी जिसको तकलीफ है उसे अकेले पूजा में बैठना पड़ेगा और बाकी सभी लोग घर के बाहर पूजा पाठ करेंगे। 

पूजा पाठ के बहाने किया बलात्कार

तांत्रिक ने पीड़ित युवती को मकान के सबसे ऊपर वाले कमरे में पूजा के लिए बैठाया। कुछ देर बाद वह उसके साथ गलत काम करने लगा। युवती ने इसका विरोध किया तो तांत्रिक ने कहा कि गलत काम गलत तरीके से ही मिटेगा। इस बहाने तांत्रिक ने कई बार युवती के साथ बलात्कार किया और उसे डराया कि अगर वह अपने पिता को यह बात बताएगी तो माता-पिता दोनों की मौत हो जाएगी। डर की वजह से युवती अपने माता-पिता को इस बारे में कुछ नहीं बताया। बाद में जब मामला आगे बढ़ने लगा तो युवती ने यह बात अपने पिता को बताई।

थाने जाकर युवती ने दिखाया साहस

पीड़ित युवती को उसके परिजनों ने इतना सबकुछ हो जाने के बाद भी तांत्रिक के खिलाफ कुछ नहीं करने की बात कही। लेकिन युवती 19 मार्च को साहस दिखाते हुए आदर्शनगर थाने पहुंची और अपने साथ बीती घटना की जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया। 

पुलिस को भी डराने लगा तांत्रिक 

युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और 19 मार्च की रात को ही उसे पकड़ लिया। जानकारी के मुताबिक तांत्रिक राजेन्द्र ने पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद उन्हें भी अपनी तंत्र विद्या का डर दिखाकर डराने की कोशिश की। पुलिस ने जब तांत्रिक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी राजेन्द्र वाल्मीकि दिल्ली के गुलाबी बाग प्रताप नगर गली नम्बर 4 का रहने वाला है। 

महंगे कपड़े व ड्राईफ्रूट्स का शौकीन निकला तांत्रिक

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तांत्रिक ने पीड़ित परिवार को दहशत में लाकर अपने शौक भी पूरे किए। पूजा पाठ के बहाने महंगे ड्राईफ्रूट्स और ब्रैंडेट कपड़े भी मंगवाए।

कोई टिप्पणी नहीं