Breaking News

शिवपाल यादव को MLC चुनाव में सता रहा बेईमानी का 'डर', BJP पर लगाया ये आरोप

मुल्क तक न्यूज़ टीम, इटावा. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने एमएलसी चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने ने कहा कि अगर यूपी विधान परिषद चुनाव में सत्‍ता में काबिज भारतीय जनता पार्टी ने बेईमानी नहीं की तो समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट बड़ी तादात में जीत हासिल करने में कामयाब हो जाएंगे.

इसके साथ यूपी के इटावा में अपने चौगुर्जी आवास पर होली के जश्न में शामिल हुए शिवपाल सिंह यादव ने साथ कहा कि पंचायत चुनाव में सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी की ओर से हुई बेईमानी हर किसी ने बखूबी देखी है. अब एमएलसी के चुनाव की प्रकिया शुरू हो गई है जिसमें समाजवादी पार्टी गठबंधन के उम्मीदवार खासी तादात में हर ओर जीतते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही कहा कि अगर भाजपा ने किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी ना की तो सपा गठबंधन बड़ी तादात में जीत हासिल करेगा.

भाजपा पर साधा निशाना

यही नहीं, इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर बेईमानी नहीं हुई तो हम लोग एमएलसी का चुनाव बहुमत से जीतेंगे. साथ ही कहा कि हम लड़ेंगे, निकलेंगे और भाजपा को हटाएंगे. यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ा है और भाजपा ने अगर बेईमानी नहीं की होती तो परिणाम कुछ अलग होता. उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या की है. इसके पीछे भाजपा को अधिकारियों का पूरा सहयोग मिला है.

वहीं, शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में योगी सरकार, केन्द्र सरकार और मंत्रियों को भी पैसे बांटने में लगाया गया था. अब हम लोग गरीब और मजलूमों की लड़ाई के लिए निकलेंगे. छात्र और नौजवान सभी लोग हमारे साथ हैं. प्रदेश और देश से भाजपा को हटाएंगे.

कोई टिप्पणी नहीं