Breaking News

मधुबन में किशोरी के साथ दुष्कर्म, बहला-फुसलाकर गेहूं के खेत में बुलाया - Mau News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात एक युवती को बगल के गांव के एक युवक द्वारा जबरदस्ती गेहूं के खेत में ले जाकर दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। ऐसा आरोप पीड़िता के पिता ने लगाया है।

पीड़िता के पिता ने संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं अब स्थानीय पुलिस भी आरोपी युवक की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस पीड़िता को महिला कांस्टेबल के अभिरक्षा में मेडिकल हेतु भेजते हुए मामले के जांच पड़ताल में जुटी गई है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल बेल्थरारोड गया हुआ था। घर में उसकी पुत्री अकेली थी इसी का फायदा उठाते हुए पड़ोस के गांव का एक युवक उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर गेहूं के खेत में ले गया तथा वहां इसके साथ दरिंदगी की। युवती के चिखने-चिल्लाने के बाद मौके पर ग्रामीणों को पहुंचते देख युवक मौका से फरार हो गया। घटना के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कराया है ।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक थाना मधुबन शौरभ राय का कहना था कि पीड़िता को महिला कांस्टेबल के अभिरक्षा में मेडिकल मुआवना के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं पीड़िता के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं