Breaking News

इस हफ्ते OTT पर रिलीज हुई ये फिल्में-वेब सीरीज

मुल्क तक न्यूज़ टीम, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हुई है। पवन कल्याण, राणा दग्गुबती और साई पल्लवी की फिल्म भीमला नायक बॉक्स ऑफिस के बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। इसके अलावा थालापति अजीत और हुमा कुरैशी की फिल्म वलिमै भी जी5 पर रिलीज हो गई है। जानिए इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म की बड़ी खबरें। 

दुलकर सलमान और डायना पेंटी की फिल्म सैल्यूट 18 मार्च को सोनी लिव पर स्ट्रीम हुई है। फिल्म की कहानी एक पुलिस ऑफिसर की है, जो फिलहाल छुट्टी पर है। एक पुराना केस उसका पीछा कर रहा है। अब सच खोजने के लिए वह कितनी दूर तक जाता है, ये फिल्म देखकर ही पता चलेगा। फिल्म मलयालम भाषा में रिलीज हो रही है। इसके अलावा नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज ब्रिजर्टन का दूसरा सीजन 25 मार्च को रिलीज हुआ है।  सीरीज में दिखाया है कि लॉर्ड एंथनी ब्रिजटन और विसकाउंट अपने लिए दुल्हन खोज रहे हैं। सीरीज का पहला सीजन 2020 में रिलीज हुआ था।

भीमला नायक और वलिमै

थालापति अजित कुमार और हुमा कुरैशी की ये एक्शन फिल्म 25 मार्च को 'जी 5' पर रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी की है, जो बाइक गिरोह के निशाने पर है। फिल्म हिंदी, तमिल और साउथ की अन्य भाषा में रिलीज हुई है। इससे पहले फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। वहीं, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भीमला नायक रिलीज हुई है। पवन कल्याण, साई पल्लवी और राणा दग्गुबती की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। फिल्म में पवन कल्याण एक सख्त पुलिस ऑफिसर के रोल में है।


अप्रैल के पहले हफ्ते रिलीज होगी ये फिल्में-वेब सीरीज

अप्रैल के पहले हफ्ते में ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है। अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर की फिल्म दसवीं नेटफ्लिक्स पर सात अप्रैल को रिलीज होने वाली है। 

सात अप्रैल को ही सोनी लिव पर गुल्लक का तीसरा सीजन सोनी लिव पर रिलीज होगा। इस सीजन मिश्रा परिवार घर की जरूरत पूरा करने के लिए जूझ रहे हैं। हालांकि, बड़े बेटे को नौकरी मिल जाती है। हालांकि, घर के सबसे बड़े संतोष मिश्रा की नौकरी चली जाती है।

कोई टिप्पणी नहीं