Breaking News

PM मोदी और CM योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर पत्रकार समेत दो पर मुकदमा

मुल्क तक न्यूज़ टीम, इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा जिले के चौबिया पुलिस थाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने को लेकर युवक और अज्ञात पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री और योगी आदित्यनाथ के बारे में अपमानजनक शब्दों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इटावा पुलिस ने संज्ञान लिया है. चौबिया थाना पुलिस ने मामले में नामजद युवक व अज्ञात पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच कर दी है.

एसएसपी ने बताया कि आइटी एक्ट के तहत पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और अब कथित पत्रकार की तलाश कर रही है. इटावा में प्रधानमंत्री व योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी वाला वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अफसरों ने संज्ञान लिया. पुलिस ने इंटरनेट मीडियस पर वीडियो पोस्ट करने वाले की पहचान करके कार्रवाई की है. एसएसपी ने बताया कि चौबिया थाना क्षेत्र के ग्राम भदामई का रहने वाले अंकुश यादव ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था.

एसएसपी ने बताया कि अंकुश यादव व एक अज्ञात पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. अज्ञात पत्रकार वीडियो में अंकुश से सवाल जवाब कर रहा है, उसकी पहचान की जा रही है. थाने में आइटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. जिस युवक अंकुश की ओर से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को लेकर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है वह युवक बेराजगार है.

विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद अपना दर्द बयान करते हुए वीडियो में कह रहा है कि अब नौकरी की उम्मीद खत्म हो गई है इसलिए गुजरात नौकरी करने के लिए जा रहा है. इसी बीच कोई टीवी पत्रकार अंकुश से बेरोजगारी से जुड़े हुए सवाल करके उसका पक्ष लेता है जिसमें वह युवक प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करता हुआ दिखाई देता है.

कोई टिप्पणी नहीं