Breaking News

स्कूल जा रही दो किशोरियों का अपहरण प्रयास, ग्रामीणों ने की धुनाई - Mau News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. कोपागंज थाना क्षेत्र के कुर्थीजाफरपुर निवासी दो किशोरियों का स्कूल जाते समय सोमवार की सुबह लगभग 10 बजे विशेष समुदाय के युवकों ने अपहरण कर लिया। रास्ते में जबरन चार पहिया वाहन में बैठाकर भागने लगे। किशोरियों के बचाओ-बचाओ की आवास सुनकर रैनी गांव के समीप ग्रामीणों ने वाहन को घेरकर किशोरियों को मुक्त कराया तथा दो युवकों की जमकर धुनाई की। 

इसके बाद ग्रामीणों ने दक्षिणटोला थाना पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज सिंह हमराहियों संग मौके पर पहुंचे और दो युवकों सहित किशोरियों को थाना लाए। मामला कोपागंज थाने के कुर्थीजाफरपुर का होने पर सभी को कोपागंज भेज दिया गया। किशोरी के भाई ने विशेष समुदाय के दो युवकों पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। देर शाम तक पुलिस मामले की छानबीन में लगी थी। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर स्कार्पियों को सीज कर दिया है।

कुर्थीजाफरपुर निवासी किशोरी अपनी बगल की एक किशोरी के साथ आरडीएस कालेज में पढ़ने के लिए जा रही थी। रास्ते में दक्षिणटोला थाना निवासी दो विशेष समुदाय के युवकों ने सुनसान रास्ता देख धमकाकर दोनों किशोरियों को जबरदस्ती अपने चार पहिया वाहन में बैठाकर भागने लगे। 

अभी वह दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के रैनी गांव के पास पहुंचे ही थे कि वाहन से किशोरियों के चिल्लाने और बचाओ-बचाओ की आवाज सुनकर सड़क पर राहगीरों को संदेह हुआ। इस पर तत्काल रैनी गांव के ग्रामीण व राहगीरों ने वाहन को घेरकर रोक लिया। जब वाहन को चेक किया तो उसमें दो किशोरियां मिली। 

किशोरियों की आपबीती सुनकर ग्रामीणो ने दोनों विशेष समुदाय के दोनों युवकों को जमकर धुना और दक्षिणटोला थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस चारो को थाने ले गई। मामला कोपागंज थाने का होने के कारण वहां से भेज दिया गया। कोपागंज पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बाद दोनों से पूछताछ कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं