Breaking News

हैवान कपल! पत्नी के सामने बिहार के 12 साल के बच्चे से करता था कुकर्म, भागने पर जला दिए तलवे

मुल्क तक न्यूज़ टीम, जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में हैवानियत की हदें पार करने वाला मामला सामने आया है। यहां 12 साल के बच्चे को एक पति-पत्नी बिहार से लेकर जयपुर आए थे। वहां उससे दिनभर चूड़ी बनवाने का काम कराया जाता था और फिर खाने में पानी और बिस्किट दिया जाता था। इतना ही नहीं, जब बच्चा खाने की मांग करता था, तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। पत्नी के सामने ही पति उस बच्चे के साथ कुकर्म भी करता था।

जानकारी के मुताबिक, बिहार के दरभंगा के रहने वाले शख्स ने अपने बच्चे को किसी परिचित दंपती के साथ जयपुर भेज दिया। जयपुर के शास्त्री नगर के मक्का मस्जिद इलाके में रहने वाले मोहम्मद रियाज और रूही परवीन के साथ यह बच्चा रहता था। दंपती बच्चे से सुबह सात बजे से लेकर रात 12 बजे तक बच्चे से चूड़ी बनवाई जाती थी। बच्चा जब अपने घर पर बात करता था तो उससे जबरन बुलवाया जाता था कि वह ठीक है।

पत्नी के सामने करता था बच्चे से दुष्कर्म

बच्चे ने पुलिस को बताया कि रियाज शराब के नशे में अपनी पत्नी रूही के सामने बच्चे के साथ कुकर्म करता था। इस बीच एक बार जब बच्चे ने भागने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके पैर के तलवे जला दिए। बच्चे ने बताया कि जब बीमार होने पर वह आरोपियों को बताता था तो वह वे दवा दिलाने के बजाए उसके साथ मारपीट करते थे। इस दौरान बच्चे के रोने की आवाज वापस ना जाए, इसलिए तेज आवाज में स्पीकर पर म्यूजिक बजा देते थे।

यूं हुआ हैवानियत का खुलासा

दरअसल मंगलवार को बच्चे से रूही ने छत की सफाई करने को कहा। पैर कटे होने की वजह से उसे चलने में दिक्कत हो रही थी तो वह रेंगकर पड़ोसी की छत पर पहुंचा और फिर वहां से नीचे सड़क पर आया। आसपास के लोगों ने जब एक नए लड़के को यूं रेंगते हुए देखा तो उसके पास गए। वहां उसके शरीर पर पिटाई के निशान उभरे थे। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रूही को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं रिजाज अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

कोई टिप्पणी नहीं