Breaking News

चारबाग स्‍टेशन पर पहले महिला ने चप्‍पल से पीटा, फिर सस्‍पेंड हुआ सिपाही; जानें पूरा मामला

मुल्क तक न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर गुरुवार रात एक बच्ची को डांटना सिपाही को महंगा पड़ गया। बच्ची के साथ मौजूद महिला इस सिपाही से भिड़ गई और उसे चप्पल से पीटा। हालांकि बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया। पर, इस घटना का वीडियो किसी यात्री ने वायरल कर दिया। इसके बाद ही एसपी रेलवे ने सिपाही को निलम्बित कर दिया। इस मामले में जांच की जा रही है।



चारबाग रेलवे स्टेशन पर गुरुवार रात को एक सिपाही अरुण यादव ने फुटओवर ब्रिज पर खेल रही बच्ची को डांट दिया। फिर कहा कि अब यहां खेली तो डंडे से हाथ तोड़ देंगे। इस पर बच्ची के साथ मौजूद महिला ने सिपाही का विरोध किया। सिपाही इससे नाराज हो गया और महिला को अपशब्द कहने लगा। सिपाही ने महिला को भी डंडे से पीटने की बात कही। इससे तैश में आई महिला ने सिपाही को चप्पल से पीट दिया। सिपाही ने भी महिला को धक्का दिया जिससे वह गिर पड़ी। इस बीच ही महिला के साथ मौजूद व्यक्ति ने सिपाही को पकड़ लिया। बवाल देखकर वहां भीड़ लग गई। आरपीएफ की महिला सिपाही ने किसी तरह हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया।

वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही निलम्बित

इंस्पेक्टर जीआरपी ने बताया कि सिपाही और महिला के बीच समझौता हो गया था। किसी ने एफआईआर के लिये तहरीर नही दी है। वीडियो वायरल हुआ था। इस पर जांच करायी जा रही है। एसपी ने शुरुआती पड़ताल में सिपाही को उसकी हरकत के लिये निलम्बित कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं