Breaking News

मऊ में LIC आफिस में लगी आग, 2 घंटे की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू - Mau News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. (Mau News) घोसी में शुक्रवार रात लगभग 10 बजे याहिया मार्केट स्थित एलआईसी आफिस में शॉर्ट सर्किट की वजह से अचानक आग लग गयी। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना घोसी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुँचे घोसी कोतवाली प्रभारी नागेश उपाध्याय ने फायर ब्रिगेड का बुलाया। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया।

रात्रि को याहिया मार्केट स्थित एलआईसी ऑफिस में लगे AC में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गयी। जिसके वजह से एलआईसी ऑफिस में रखे कागजात, कम्प्यूटर सहित अन्य सामान जलकर राख हो गये। देखते-देखते यह आग इतनी बढ़ गयी कि इस पर काबू पाना आसान नहीं था। स्थानीय लोगो ने शार्ट सर्किट की सूचना पुलिस व विद्युत विभाग को दी। विद्युत विभाग द्वारा तत्काल लाइट को काट दिया गया। सूचना पर क्षेत्राधिकारी घोसी राजीव प्रताप सिंह व कोतवाली प्रभारी नागेश उपाध्याय मौके पर पहुँचे। लगभग 1 घण्टे बाद तीन दमकल वाहन आए। दो घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

बिल्डिंग में आग लगी तो वहां सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी नागेश उपाध्याय द्वारा सर्वप्रथम बिल्डिंग में रह रहे लोगों को बाहर निकलवाया गया। कोतवाली प्रभारी की सूझबूझ व समय से दमकल के मौके पर पहुंचने की वजह से इस आग पर दो घण्टे में काबू पाया गया। इस आगजनी में एलआईसी की लाखों रुपये के सामान व आफिस की फाइलें जलकर राख हो गयी।

कोई टिप्पणी नहीं