Breaking News

मुंबई से वाराणसी आ रहे स्पाइस जेट विमान में मऊ निवासी महिला यात्री के पांच माह के मासूम की मौत

मुल्क तक न्यूज़ टीम, वाराणसी. गुरुवार को स्पाइस जेट के विमान से वाराणसी पहुंची महिला यात्री के पांच माह के मासूम बच्चे की मौत हो गई। एअरपोर्ट पर विमान लैंड होने पर चिकित्सक ने इसकी पुष्टि की। जानकारी के अनुसार स्पाइस जेट का विमान एसजी 201 मुंबई से सुबह साढ़े सात बजे वाराणसी के लिए उड़ान भरा विमान में मऊ निवासी महिला यात्री पूनम यादव अपने पांच माह के मासूम बच्चे संग यात्रा कर रही थी। 

विमान हवा में ही था तभी बच्चे की तबीयत बिगड़ी जिसकी सूचना पूनम ने क्रू मेंबर्स को दिया विमान में मौजूद डाक्टरो ने प्रथम उपचार दिया लेकिन कोई आराम नहीं हुआ।

विमान के पायलट ने वाराणसी एयरपोर्ट पर लैंड करने से पूर्व इसकी सूचना एटीसी को दी जिसके बाद एयरपोर्ट पर तैनात डाक्टर सुजीत कुमार सिंह विमान के लैंड होने से पूर्व ही एप्रन पर तैनात थे विमान लैंड होने के बाद जब डाक्टर ने जांच की तो बच्चा पहले से ही मृत था। 

बच्चे के मृत होने की सूचना पर मां पूनम यादव का रो रोकर बुरा हाल हो एयरपोर्ट कर्मी किसी तरह समझा बूझा कर बाहर ले आए और पहले से आगवानी करने मऊ से आए परिजनों से मुलाकात करवाएं। 

इस बारे में एअरपोर्ट पर तैनात डाक्टर सुजीत कुमार ने बताया कि विमान में बच्चे की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर मैंने बच्चे की जांच किया तो बच्चा पहले से ही मृत था। परिजनों के अनुसार उसे पीलिया था जिसका इलाज मुंबई में हुआ था लेकिन विमान में उड़ान के दौरान उसे दौरा आया जिस कारण उसकी मृत्यु हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं