Breaking News

'यहीं पर काट देंगे...' CSIF अफसर को गालियां दे रहा था यात्री, पुलिस ने पकड़ा तो सब नशा उतर गया

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्‍ली. दिल्ली एयरपोर्ट पर जांच के दौरान सीआईएसएफ अफसर ने लखनऊ की फ्लाइट पकड़ने के लिए आए एक यात्री को उसकी धुंधली आईडी की जगह दूसरी ठीक आईडी दिखाने के लिए कहा तो उसके दोस्त ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा कर दिया। नशे में धुत्त यात्री ने ना केवल सीआईएसएफ अफसर पर गालियों की बौछार कर दी। बल्कि उन्हें धमकी देते हुए कहा कि 'अगर तुम यहां से बाहर आ जाओ तो यहीं पर तुम्हें काट देंगे'। हंगामे की वजह से यहां कुछ देर तक अन्य यात्रियों की भीड़ भी जमा रही।

मामला बढ़ने पर सीआईएसएफ अफसर ने कॉल करके एयरपोर्ट पुलिस को बुलाया। पुलिस ने आरोपी यात्री को पकड़ लिया, पकड़े जाते ही यात्री का नशा भी काफूर हो गया। उसने अपने किए की गलती मानी। लेकिन जब तक बहुत देर हो चुकी थी। इनकी फ्लाइट भी छूट गई।

मामला 21 मार्च की सुबह 5:15 बजे टर्मिनल-1 का है। पुलिस ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी यात्री का नाम अंकित शर्मा है। जबकि इसके दोस्त का नाम मनोज अरोड़ा है। दोनों कानपुर रोड, लखनऊ के रहने वाले हैं। यह दोनों टी-1 से लखनऊ जाने के लिए फ्लाइट पकड़ने वाले थे। सीआईएसएफ जांच के दौरान जांच अधिकारी ने मनोज से कहा कि आपकी आईडी धुंधली है। दूसरी कोई आईडी हो तो दिखा दीजिए। इसी दौरान मनोज के पीछे खड़े अंकित को गुस्सा आ गया और उन्होंने सीआईएसएफ अफसर से कहा कि वह उन्हें नहीं रोक सकते। वह फ्रीक्वेंट फ्लायर हैं।

सीआईएसएफ अफसर ने कहा कि जब तक आईडी की जांच पूरी नहीं हो जाती। तब तक वह अंदर नहीं जा सकते। इस पर यात्री अंकित भड़क गया। सीआईएसएफ ने अपनी शिकायत में पुलिस से बताया कि उस वक्त अंकित नशे में था। उसने अफसर को गालियां देनी शुरू कर दीं। इससे वहां भीड़ जमा होने लगी। काफी समझाया पर भी वह नहीं माना, बल्कि उसने सीआईएसएफ अधिकारी को जान से मारने की धमकी तक ही दे डाली। पुलिस ने आरोपी यात्री को पकड़ लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं