Breaking News

संगीत सेरेमनी छोड़ आदित्य की बेगुनाही का सबूत ढूंढने निकलेगी इमली, क्या हो पाएगी कामयाब!

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'इमली' (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आर्यन, इमली से जबरदस्ती शादी करने पर तुला हुआ है. इमली, आर्यन को जमकर बुरा-भला कहती है. वह कहती है कि आर्यन (Aryan) ने उसे धोखा दिया है और आदित्य को बर्बाद करने के लिए उसका एक मोहरा के लिए इस्तेमाल किया है. हालांकि, दोनों की सगाई हो चुकी है. अब देखना है कि दोनों की शादी हो पाती है कि नहीं.

इमली को देख मीठी होगी इमोशनल

इमली (Imlie) और आर्यन (Aryan) साथ में तैयार होकर सबके सामने पहुंचते हैं. आज दोनों की शादी का संगीत है. आदित्य और आर्यन का परिवार इमली को डांस करने के लिए कहता है. इमली की शादी को लेकर उसकी मां बहुत इमोशनल हो जाती है. इमली कहती है कि सभी डांस करेंगे और जैसे ही गाना बंद होगा, सब लोग फ्रीज हो जाएगा और जो फ्रीज नहीं होगा, उसे बाहर होना पड़ेगा. 

इमली फिर चलेगी चाल

पहले राउंड में गाना बंद हो जाता है लेकिन इमली (Imlie) डांस करती रहती है और बाकी सब फ्रीज हो जाते हैं. इसके बाद इमली बाहर हो जाती है. आर्यन सभी के डांस करने लगता है, तभी मौके का फायदा उठाकर इमली वहां से निकल जाती है. इमली ऑटो लेकर आर्यन के घर पहुंच जाती है और आदित्य की बेगुनाही का सबूत यानी वीडियो ढूंढने लगती है. इमली को दीये के नीचे पेन ड्राइव मिल जाती है जिससे वह बहुत खुश हो जाती है. वह पेन ड्राइव से वीडियो को अपने लैपटॉप पर कॉपी करने लगती लेकिन तभी वहां पर आर्यन पहुंच जाता है.

इमली को मिलेगा आदित्य की बेगुनाही का सबूत

आर्यन (Aryan) को देखकर इमली के होश उड़ जाते हैं. इमली कहती है कि मैं जीत गई और कोई मेरे साथ कोई जबरदस्ती नहीं कर सकता है. अब मैं स्ट्रॉन्ग हो गई हूं. आर्यन कहता है कि तुम स्ट्रॉन्ग नहीं हो तुम तो गधी हो. औरों के लिए हिम्मत दिखाने वाली लड़की को दुनिया महान बताती है लेकिन स्ट्रॉन्ग वो होता है जो अपने लिए हिम्मत दिखाता है. इस पर इमली कहती है, जो किसी लड़की से जबदस्ती शादी करना चाहता है कि उसका नारी शक्ति पर नजरिया नहीं देखना चाहती हूं. जो आदमी अपना बदला लेने के लिए किसी पर झूठा इल्जाम लगा सकता है कि मैं उसकी सलाह अपनों के लिए नहीं लेना चाहती हूं. 

पेन ड्राइव से वीडियो होगा गायब

इमली (Imlie) दोबारा पेन ड्राइव को लैपटॉप से कनेक्ट करती है लेकिन वीडिया शो नहीं करता है. आर्यन (Aryan) बताता है कि तुम उस वीडियो एक बार ही प्ले कर सकती थी जो तुमने कर दिया. अब वह फाइल करप्ट हो चुकी है. ये सुनकर इमली के होश उड़ जाते हैं. आर्यन कहता है कि कभी अपने कॉम्पिटिटर को बेवकूफ समझने की गलती मत करना स्पेशली जब तुम्हारा कॉम्पिटिटर आर्यन हो. आर्यन, इमली को ढेर सारे पेन ड्राइव देता है और कहता है कि जाओ इसमें आदित्य की बेगुनाही का सबूत ढूंढ लो. 



कोई टिप्पणी नहीं