Breaking News

सरकारी भूमि से प्रशासन से हटवाया अवैध कब्जा - Mau News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, बढुआ गोदाम. सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बबुआपुर गांव में बृहस्पतिवार को जिलाधिकारी के आदेश पर तहसील प्रशासन ने पुलिस फोर्स के साथ सरकारी भूमि से अवैध कब्जा हटवाया। इस दौरान जेसीबी से इस भूमि पर बने बाउंड्री सहित अन्य अतिक्रमण को ध्वस्त करा दिया गया। 

साथ ही अतिक्रमणकारियों को दोबारा अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी गई।सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बबुआपुर गांव में सरकारी भूमि पर गांव निवासी रामविजय पुत्र रामकेश, द्वारिका पुत्र सुखदेव, श्री पुत्र महादेव और जौहर पुत्र सतिराम द्वारा सामूहिक रूप से सरकारी भूमि पर बाउंड्री बनाकर कब्जा कर किया था। 

इसकी शिकायत गांव निवासी सुभाष ने जिलाधिकारी से प्रार्थना पत्र देकर किया था। जिसके बाद जिलाधिकारी के आदेश पर बृहस्पतिवार को नायब तहसीलदार ने पुलिसकर्मियों के साथ जेसीबी से भूमि पर हुए अतिक्रमण को हटवा दिया। साथ ही दोबारा अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी भी दी। उधर, तहसील प्रशासन इस कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इस संबंध में सदर एसडीएम ने बताया कि बहुत दिनों से सरकारी भूमि पर कब्जा किया गया था। इसकी शिकायत मिल रही थी, जिसके जिलाधिकारी के आदेश पर हटवा दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं