Breaking News

मऊ में पत्नी के सामने पति नदी में नाव से गिरा, ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. (Mau News) मऊ के कोपागंज थाना क्षेत्र के सहरोज निवासी 62 वर्षीय बुजुर्ग की नदी पार करते समय डूबने से मौत हो गयी। बुजुर्ग खाना लेकर बटाई के खेत की निगरानी कर रही पत्नी को झझवा देने जा रहा रहा था। सुबह पुलिस को किसी ने घटना से अवगत करवाया सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के सहरोज निवासी 62 वर्षीय राजनियादी साहनी पुत्र सुरेश्वर शुक्रवार की रात 7 बजे खाना खाकर पत्नी शारदा को खाना लेकर छोटी सरयू पार झझवा जा रहा था। बुजुर्ग जैसे ही नाव से नदी पा कर रहा था नाव नदी के बीच पहुचीं ही थी कि अनियंत्रित होकर वह नदी में गिर गया। हालांकि पत्नी अपने पति को नाव से नदी में गिरते हुए देखी और जोर जोर से चिल्लाने लगी। लेकिन सुनसान होने की वजह से कोई मदद के लिए नही आया इसी बीच कोई चिल्लाने की आवाज को सुना जब मौके पर पहूचा तो महिला ने  बताया कि मेरा पति नदी में गिर गया है उसे बचालो।

इसी बीच कई लोग आ गए और नदी में घुस कर काफी खोजबीन किये लेकिन बुजुर्ग नही मिला।शनिवार को सुबह शव नदी में उतराया मिला ग्रामीण मौके पर पहुंच उसे बाहर निकाले।इसी बीच पुलिस को सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष हरिराम मौर्य वहां पहुंच गए और शव को तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी सहित दो पुत्रो को छोड़ गया,हालांकि इसके तीन पुत्र थे बड़े पुत्र की मौत कुछरोज पहले हो गई थी। इस प्रकरण के बवत पूछने पर थानाध्यक्ष हरिराम मौर्य ने कहा कि नाव से नदी पार करते समय नदी में गिरने से बुजुर्ग की मौत हुई है।

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या 

चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के नगर दरिया पट्टी वार्ड में अज्ञात कारणों से एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सुबह जब परिजन दरवाजा खोलने गए तो युवक को फांसी पर लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। वही युवक की मौत से उसकी पत्नी सहित परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल था। 32 वर्षीय अभिषेक सिंह उर्फ झब्बू अपने घर में फोटो स्टूडियो का कार्य करता था। पिता इंद्र बहादुर सिंह कानपुर में शिक्षक हैं माता भी पिता के साथ कानपुर में रहती है। युवक अपने चाचा के साथ मकान में रहता था।

बुधवार रात्रि युवक लगभग साढ़े दस बजे वह भोजन कर अपने कमरे में चला गया। वही परिजन भी अपने कमरे में सो गए सुबह जब युवक कमरे से बाहर नहीं आया तो चाचा ने आवाज दी पर कोई उत्तर नहीं मिला। चाचा जब कमरे में गए तो युवक पंखे के सहारे लटका हुआ था। यह देख चाचा आवक रह गए परिजनों को सूचना दी। युवक की पत्नी अपने छह वर्षीय बच्चे के संग मायके गई थी। वही दूसरी तरफ होली पर्व एक दिन पहले मुहल्ले युवक के फांसी लगाने से गम का माहौल छाया रहा। युवक ने किन कारणों से आत्महत्या की इसकी कोई वजह भी स्वजन नहीं बता रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं