Breaking News

सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, टीवी अभिनेत्री समेत चार गिरफ्तार

मुल्क तक न्यूज़ टीम, पणजी. गोवा पुलिस की अपराधा शाखा ने को पणजी के पास संगोल्डा गांव में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर टीवी अभिनेत्री समेत तीन महिलाओं और हैदराबाद के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अपराध शाखा के मुताबिक, टीवी अभिनेत्री और एक अन्य महिला मुंबई के पास विरार की रहने वाली हैं।

तीसरी महिला हैदराबाद की है। गोपनीय सूचना के आधार पर अपराध शाखा ने जाल बिछाया और संगोल्डा के एक होटल में हैदराबाद के व्यक्ति से 50 हजार रुपये में सौदा किया। इसके बाद दलाल ने जैसे ही तीन महिलाओं को पेश किया, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

गोवा पुलिस की अपराधा शाखा की ओर से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में इस मामले से जुड़ी जानकारी मीडिया को दी गई है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि अपराध शाखा को गुप्त सूचना मिली थी कि हाफिज सैयद बिलाल नाम का शख्स देह व्यापार की गतिविधियों में लिप्त है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने अपना जाल बुनना शुरू किया था। 

पुलिस ने बताया कि इस सूचना की पुष्टि कर लेने के बाद हैदराबाद के रहने वाले इस शख्स से फर्जी ग्राहक के सहारे संपर्क कर सौदा तय किया गया। सौदे के तहत 50 हजार रुपये दिए जाने थे और इन्हें संगोल्ड गांव के एक होटल में चुकाने की बात तय हुई थी। 

अपराध शाखा ने बताया कि 26 वर्षीय इस शख्स को 17 मार्च को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह तीन अन्य महिलाओं के साथ यहां पहुंचा था। पुलिस के अनुसार, पकड़ी गई महिलाओं की उम्र 30 से 37 वर्ष के बीच है।

कोई टिप्पणी नहीं