Breaking News

मऊ में तमसा नदी में कूदा युवक, शव बरामद

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जनपद के थाना सराय लखंसी क्षेत्र के अंबार आहट में कोटवा घाट पर तमसा नदी में हमारी ग्राम सभा के निवासी रामकरण राजभर ने शनिवार को छलांग लगा दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों और ग्रामीणों की मदद से युवक के काफी तलाश की लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं घटना के दूसरे दिन पुलिस पर शव की तलाश करने में शिथिलता बरतने का आरोप लगाते हुए भंवरेपुर में रविवार की दोपहर में लखनऊ बलिया स्टेट हाईवे को स्थानीय लोगों ने जाम कर दिया।

डेढ़ घंटे तक लगा रहा जाम

जाम स्थल पर पहुंचे सराय लखंसी के थानाध्यक्ष केके गुप्ता व अन्य अधिकारियों ने तत्काल शव की तलाश करने के लिए अभियान और तेज कर दिया। जिसके डेढ़ घंटे के बाद जाम समाप्त हुआ। वही इस तलाशी अभियान का दायरा घटनास्थल से बढ़ाकर नदी में और आगे तक किया गया। लंबे चले तलाशी अभियान के बाद नदी में कूदे रामकरण का लाश बताए जा रहे। स्थान से लगभग 300 मीटर दूर एक जगह नदी के बीच झाड़ी में फंसा मिला। जिसे पुलिस ने तुरंत कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव मिलते ही बदहवास हो गए घरवाले

इसकी सूचना उसके परिवार को मिली तो सभी लोग बदहवास हो गए। बताया जाता है कि रामकरन राजभर शनिवार के दिन पीने खाने को लेकर अपने घर परिवार से नाराज हो क्या निकला था और नदी में छलांग लगा दी थी। जिसके बाद बहुत खोजबीन की गई। लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला। मृतक के दो बेटे हैं वही उसका पिता घर बनाने का कार्य करता है।

कोई टिप्पणी नहीं