Breaking News

Mau News: परीक्षा देकर लौट रहे छात्र को पीठ पर मारी गोली, आरोपी फरार

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के कोतवाली क्षेत्र मोहम्मदाबाद गोहना के श्यामाश्रय यादव जो इंटर का अंग्रेजी का पेपर देकर विद्यालय से निकला। तभी कुछ लोगो लोगो द्वारा छात्र को गोली मार दी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

असलहा लहराते हुए भागे आरोपी

छात्र निवासी कटिहारी बुजुर्ग जो बीएसआरके इंटर कॉलेज रामनगर मोड़ खालीसा से इंटरमीडिएट का अंग्रेजी का पेपर देकर गेट से बाहर निकलकर बाइक से स्कूल से लगभग 300 मीटर दूर भदीड गेट के सामने लगभग 5 की संख्या में अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। घायल युवक अपने मित्र विवेक यादव के साथ पीछे बैठ कर जा रहा था कि कुछ अज्ञात 5 से 6 की संख्या में पहले से घात लगाकर बैठे थे लोग मौका देख कर पीछे बैठे श्यामाश्रय को गोली मार दी। गोली लगते ही घायल युवक सड़क पर गिर गया गिरता देख गोली मारने वाले लोग असला लहराते हुए फरार हो गए।

ट्रॉमा सेंटर के लिया किया गया रेफर

वहीं घायल युवक के साथ में जा रहा विवेक यादव जोर-जोर से चिल्लाने लगा आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग पहुंचे। वह तत्काल पुलिस को सूचना दिए सूचना मिलते ही पुलिस तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर घायल युवक को नजदीकी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदाबाद गोहना ले आई। जहां मौके पर इलाज कर ट्रामा सेंटर आजमगढ़ के लिए रेफर कर दिया।

सोशल मीडिया पर हुई थी बहस

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि घायल और आरोपियों ने एक "बाहुबली अहिरान" ग्रुप बनाया था जिसमें इनकी आपस में बहस हो गई जिसके बाद उन लोगों ने इसे सबक सिखाने के लिए गोली मार दी।

मऊ के पुलिस अधीक्षक सुशील धुले ने बताया कि युवक को गोली मारे जाने के पीछे 4 से 5 दिन पहले एक व्हाट्सएप ग्रुप में इन सभी का किसी बात को लेकर बहस हुआ था। यह घायल युवक ने पुलिस को बताया है और उसी के आधार पर उस युवक को भी उन सभी पर संदेह है घायल द्वारा दिए गए जानकारी के आधार पर नामजद मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टीम गठित करके रवाना कर दिया गया है जल्द ही पुलिस ने आरोपियों तक पहुंच जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं