Breaking News

कामांध ससुर को बहू ने सिखाया सबक, दांत से काट दिया प्राइवेट पार्ट

मुल्क तक न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले में कामांध ससुर के कर्मों का फल उसे अपना प्राइवेट पार्ट गंवा कर मिला। बहू से छेड़खानी और दुष्‍कर्म करने के प्रयास में बहू ने ससुर को उसकी करनी का फल दे दिया। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात घटना होने के बाद भी पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है। पुलिस ने इस बात से अनभिज्ञता जताते हुए तहरीर मिलने पर कार्रवाई करने की बात कही है। 

मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात कामांध ससुर को बहू ने सबक सिखाया। आबरू बचाने के लिए उसने दांत से ससुर का प्राइवेट पार्ट काटकर जख्मी कर दिया। उसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना से अनभिज्ञता जता रही पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, स्‍थानीय लोगों के अनुसार पुलिस ही ससुर को लेकर अस्‍पताल गई और इलाज भी कराया है। वहीं क्षेत्र में इस वारदात की गुरुवार को खूब चर्चा रही।  

महिला के मुताबिक उसका पति रोजी-रोटी कमाने की गरज से परदेस रहता है। उसका आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुर की नीयत खराब थी। वह अक्सर गलत इशारे करता था। विरोध करने पर अकसर पिटाई कर देता था। रात करीब 12 बजे वह उसके कमरे में घुसकर दुराचार करने का प्रयास करने लगा। उसने आबरू बचाने के लिए और कोई चारा नजर न आने पर दांत से ससुर के प्राइवेट पार्ट को काट लिया। जख्मी होने पर ससुर दर्द से बिलबिलाने लगा। वह कमरे से निकलकर भागने लगा। बहू के शोर मचाने पर जुटे पास-पड़ोस के लोगों ने उसे पकड़ लिया। पीड़िता ने ससुर की गंदी हरकत की लोगों को जानकारी दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

वहीं जानकारी होने के बाद पुलिस ने दर्द से बिलबिला रहे व्यक्ति को पीएचसी पहुंचाया। डाक्टरों ने चोट की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीएचसी के डाक्टर राम विजय के अनुसार काफी गहरा जख्म है। वहीं थानाध्यक्ष सदानंद राय ने कहा कि ऐसी कोई घटना मेरे संज्ञान में नहीं है। किसी ने कोई तहरीर भी नहीं दी है। तहरीर मिलने पर छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं