Breaking News

अभिषेक बच्चन की दसवीं का ट्रेलर REVIEW! मोबाइल पर ही देख सकेंगे फिल्म

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अभिषेक बच्चन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'दसवीं' का ट्रेलर बुधवार को नेटफ्लिक्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। क्योंकि फिल्म NETFLIX पर रिलीज हो रही है इसलिए दर्शक इसे घर बैठे ही अपने मोबाइल फोन और स्मार्ट टीवी पर देख पाएंगे। अभिषेक बच्चन और यामी गौतम ने भी इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है। 

2 मिनट 42 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी प्रॉमिसिंग है और एक डिफरेंट और यूनिक कहानी दर्शकों के लिए पेश करता है। फिल्म की कहानी एक ऐसे किसान जाट नेता की है जो जेल में रहकर दसवीं पास करने का सपना देखता है और इसे पूरा भी करता है।

क्या है फिल्म की कहानी?

टीचर भर्ती घोटाले में फंसे मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी (अभिषेक बच्चन) को SIT की छानबीन होने तक न्यायिक हिसारत में भेजा गया है। जेल में जाने के बाद भी चौधरी साहब की चौड़ कम नहीं हुई है और वहां भी वह अपने उसी रुतबे और रुबाब के साथ रहने की कोशिस कर रहे हैं। गंगाराम अपने जेल में रहने तक CM की कुर्सी अपनी पत्नी को संभालने का जिम्मा दे जाते हैं और जेल की भीतर शुरू होती है उनकी एक अलग ही जिंदगी।

आत्मसम्मान के लिए दसवीं

यामी गौतम ने फिल्म में पुलिस अफसर ज्योति का रोल प्ले किया है जो गंगाराम चौधरी के अक्खड़ देसी जाट रवैये से तंग आकर उन्हें अनपढ़ गवार कह देती हैं। जिसके बाद गंगाराम जेल में रहकर ही दसवीं पास करने की जिद पकड़ लेते हैं। इस दौरान उन्हें क्या दिक्कतें पेश आती हैं। क्या गंगाराम दसवीं पास कर पाएगा या नहीं। अगर हां तो ये सफर कैसा रहेगा? यही फिल्म की कहानी है। जाहिर तौर पर फिल्म की मूलभूत कहानी ट्रेलर में ही खुल गई है लेकिन 'दसवीं' के इस पूरे सफर को देखना वाकई दिलचस्प होगा।

कैसा है पब्लिक का रिएक्शन?

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद एक बात जो साफ तौर पर कही जा सकती है वो ये कि एक जाट के किरदार में अभिषेक बच्चन पूरी तरह फिट हो गए हैं। बोली से लेकर अक्खड़ अंदाज तक, उन्होंने सब कुछ कॉपी किया है। अभिषेक बच्चन ने एक बार फिर से साबित किया है कि वह एक दमदार कलाकार हैं। पब्लिक को ट्रेलर पसंद आया है और सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन के काम की खूब तारीफ हो रही है।

कोई टिप्पणी नहीं