Breaking News

दलित युवती से दबंगों ने की छोड़छाड़, मां की नाक काटी, आहत पीड़िता ने की खुदकुशी की कोशिश

मुल्क तक न्यूज़ टीम, महोबा. यूपी के महोबा में कुलपहाड़ में दबंगों ने होली खेलने के बहाने घर में घुसकर जबरन युवती से छेड़छाड़ की. युवती और उसकी मां के विरोध करने पर दबंगो ने युवती से मारपीट कर जान से मारने क धमकी दी. इसके साथ उसकी मां की नाक काट ली. इस घटना से परेशान होकर युवती ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस ने मां बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

महोबा के कुलपहाड़ कस्बे के गोविंद नगर में रहने वाले अनुसूचित जनजाति के व्यक्ति की बेटी घर पर अकेली थी. पीड़िता का आरोप है कि कस्बे का रहने वाले दबंग संदीप शीलू और सुरेंद्र उसके घर पर आ गए थे. मेरी बेटी को अकेला पाकर इन लोगों ने उससे होली खेलने के बहाने छेड़छाड़ शुरू कर दी थी. मेरी बेटी द्वारा इस मामले का विरोध किया गया तो दबंग भड़क उठे और उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी थी. बेटी की चीख-पुकार सुन मां के बीच बचाव करने पर दबंगों ने मारपीट कर मां की नाक काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

इस घटना से आहत होकर युवती ने घर में ही जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. युवती ने पुलिस पर उचित कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. महोबा जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने बताया कि गोविंद नगर कुलपहाड़ से एक युवती को गंभीर अवस्था में महोबा लाया गया है. यहां उसका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं