Breaking News

अनुपमा को 'ना' कहने वाला है अनुज कपाड़िया; क्या नहीं करेगा शादी?

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा के नए एपिसोड में अनुज कपाड़िया को गुड न्यूज मिलने वाली है। रूपाली गांगुली के टीवी शो के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुज की कार का एक्सीडेंट हो जाता है। उसके इंतजार में बैठी अनुपमा डांस कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने से कतराती है। जैसे-तैसे करके वह डांस परफॉर्मेंस के लिए तैयार होती है। 

वनराज और बा सुकून भरी सांस भी लेते हैं कि अनुज वहां पर नहीं आया। अब अगले एपिसोड में इन दोनों के पैरों तले जमीन खिसकने वाली है। वहीं एपिसोड के आखिरी में अनुज कपाड़िया का एक जवाब अनुपमा का दिल तोड़ देगा। तो चलिए जानते हैं कि आज रात अनुपमा में क्या-क्या होने वाला है?

वनराज-राखी उड़ाएंगे खिल्ली 

अनुपमा सब कुछ भुलाकर अपने डांस परफॉर्मेंस पर ध्यान देगी। वनराज शाह और राखी दवे बार-बार उसके डांस और हाव-भाव पर कॉमेंट करेंगे। वनराज मन ही मन खुश होगा कि अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) वहां नहीं आया है। अनुपमा भी दुखी हो जाएगी लेकिन उसकी डांस परफॉर्मेंस खत्म होते ही अनुज वहां आ जाएगा। भरी महफिल में बिना कुछ सोचे-समझे अनुपमा अपनी शादी की घोषणा कर देगी। अनुपमा के मुंह से शादी की बात सुनकर अनुज की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। वनराज, राखी दवे और बा के चेहरे का रंग उड़ जाएगा, लेकिन इस बार अनुपमा कसम खाएगी कि वह अपनी खुशी पाकर ही रहेगी। 

अनुज कपाड़िया देगा ये जवाब 

सभी के सामने अनुज से दिल की बात कहने के बाद अनुपमा अपने अनुज के साथ कुछ वक्त अकेले में गुजारेगी। इस दौरान दोनों क्वालिटी टाइम बिताएंगे। अनुपमा उससे कहीं डिनर पर जाने की बात करेगी। तभी अनुज कहेगा कि उसे एक मीटिंग के सिलसिले में बाहर जाना होगा। इतना सुनते ही अनुपमा परेशान हो जाएगी। अब देखना होगा कि क्या अनुपमा की कहानी यहां से कोई नया मोड़ लेगी या फिर अनुज-अनुपमा की शादी बिना किसी अड़चन के ही पूरी हो जाएगी?

कोई टिप्पणी नहीं