Breaking News

रेलवे ट्रैक पर प्रेमी-प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, घंटों रुकी ट्रेन

मुल्क तक न्यूज़ टीम, चित्तौड़गढ़. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में कल्याणपुर नदी पर बनी रेलवे पुलिया पर चढ़कर प्रेमी-प्रेमिका ने कूदने की कोशिश की। प्रेमी ने कई बार प्रेमिका को उठाकर नदी में कूदने का एक्शन किया। इस ड्रामे को देखकर आसपास लोग बचाने के लिए खड़े हो गए। नदी में गोताखोर आ गए। ट्रैक पर दोनों ओर से लोग आगे बढ़ते चले गए और आखिर में कुछ लोगों ने किसी तरह उन्हें रेलवे ट्रैक से दूर किया। मामला निम्बाहेड़ा कस्बे का है। कपल का यह हाईवाल्टेज ड्रामा करीब डेढ़ घंटे तक जारी रहा।

स्थानीय लोगों के मुताबिक करण (20) पुत्र बाबूलाल कीर का एक नाबालिग लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों एक-दूसरे शादी करना चाहते हैं, लेकिन उनके परिवार वाले राजी नहीं हैं। शादी करने की जिद पूरी ना होते देख दोनों ने सुसाइड करने का फैसला कर लिया। दोनों रविवार सुबह कल्याणपुर नदी की रेलवे पुलिया पर खड़े हो गए। दोनों ने कूदने का कई बार एक्शन किया, लेकिन हिम्मत नहीं जुटा पाए। इस दौरान उन्होंने नदी में कूदने की एक और कोशिश करनी चाही, तब तक लोग उनके नजदीक पहुंच गए और दोनों को धक्का देकर वहां से दूर कर दिया। इस बीच लड़की के माता पिता भी वहां पहुंचे और उन्होंने लड़की से बात की तो उसने शादी के लिए राजी होने की गुहार लगाई। कुछ ही देर रेलवे पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

नदी में कैच करने खड़े रहे गोताखोर 

सुसाइड करने की कोशिश कर रहे दोनों को बचाने के लिए नदी में इलाके के गोताखोर भी नदी में पहुंच गए। उनकी कोशिश की थी अगर दोनों कूदें तो वे उन्हें बचा लें। हालांकि यह नौबत नहीं आई और लोगों ने उन्हें पुलिया पर ही रोक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर पाबंद करवाया और नाबालिग को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया।

 ट्रैक पर खड़ी रही ट्रेन

ट्रैक पर इस ड्रामे के कारण एक ट्रेन काफी देर तक खड़ी रही। मामला खत्म होने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया। बता दें कि  प्रेमी करण कल्याणपुरा गांव का रहने वाला है और लड़की नीमच के पास रहती है। दोनों अभी पढ़ाई करते हैं। स्कूल आते जाते वक्त ही दोनों के मुलाकात हुई और बात बढ़ती गई। करीब तीन-चार महीने पहले दोनों साथ में भाग गए थे हालांकि तब पुलिस उन्हें पकड़ कर लाई थी।

कोई टिप्पणी नहीं